वक्त बदला, हालात बदले और... वानखेड़े में हार्दिक- हार्दिक के नारे, कुछ महीने पहले इसी मैदान पर हुई थी हूटिंग- Video

By Kusum | Jul 04, 2024

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम के हीरो रहे स्टार ऑलराउंर हार्दिक पंड्या के लिए पिछले कई महीने उतार-चढ़ाव के रहे। वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बीच में ही चोटिल होने के बाद टूर्नामेंट से बाहर होना और फिर आईपीएल 2024 में वापसी हार्दिक पंड्या के लिए आसान नहीं रही। इसके बाद आईपीएल 2024 में हार्दिक पंड्या को रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस की कप्तानी मिलना और फैंस का लागातार उनके खिलाफ हूटिंग और उन्हें ट्रोल करना जारी रहा। फैंस आईपीएल 2024 में हार्दिक पंड्या से काफी नाराज थे जिस कारण देश का कोई भी मैदान अछूता नहीं रहा जहां हार्दिक पंड्या को लेकर हूटिंग नहीं हुई। वहीं मुंबई इंडियंस के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में भी हार्दिक को फैंस की नाराजगी झेलनी पड़ी। लेकिन दो महीने बाद वक्त बदला, हालात भी बदले और वही फैंस आज वानखेड़े स्टेडियम में हार्दिक-हार्दिक के नाम के नारे लगा रहे हैं। 


टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को स्पेश चार्टर विमान से स्वदेश लौट आई है। जिसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच टीम इंडिया पहले पीएम मोदी से दिल्ली में उनके आवास पर मिली और साथ ही ब्रेकफास्ट भी किया। उसके बाद भारतीय टीम मुंबई के लिए निकल गई और अब मुंबई पहुंच भी गई है। इसके साथ ही खुली बस में विजय परेड होगी और फिर वानखेड़े स्टेडियम में सम्मान समारोह होगा। 


मुबंई में परेड शुरू होने से पहले हार्दिक-हार्दिक की आवाज से स्टेडियम गूंज उठा है। कुछ महीने पहले ही इसी जगह पर हार्दिक को हूटिंग का सामना करना पड़ा था। लेकिन अब वक्त बदल गया है और फैंस अपने चहेते खिलाड़ी के दीदार के लिए बारिश में भी खड़े हुए हैं। 

प्रमुख खबरें

Gwalior में स्कूल वैन में लगी आग, ग्रामीणों ने छात्रों को बचाया

Mamta Banerjee ने लोगों को Rath Yatra की बधाई दी

West Bengal: बांकुड़ा में फैक्ट्री में विस्फोट, आठ लोग घायल

Skin Care: मानसून में चाहिए खिली-खिली स्किन, तो चावल के आटे का ऐसे करें इस्तेमाल