3285 लड़कियों के साथ हमबिस्तर हो चुका है ये मशहूर हॉलीवुड सिंगर...

By रेनू तिवारी | Oct 25, 2019

नयी दिल्ली। कुछ समय पहले मशहूर ब्रिटिश सिंगर मिक हकनॉल ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वह तीन सालों तक रोज तीन महिलाओं के साथ अपनी रात गुजारते थे। यानी की मिक हकनॉल के मुताबिक वह पिछले तीन साल यानी की 1095 दिनों तक वह रोज तीन लड़कियों के साथ सोते थे। इस आधार पर उन्होंने अब तक 3285 लड़कियों के साथ रात गुजार चुके हैं। इस बयान के बाद उनकी चारों तरह से कड़ी आलोचना भी हुई थी। ये सारी बातें खुद सिंगर मिक हकनॉल ने अपने एक इंटरव्यू में बताई थी।

इसे भी पढ़ें: पॉप सिंगर लेडी गागा ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

इसी मामले पर एक बार फिर ब्रिटिश सिंगर मिक हकनॉल ने रिएक्ट किया है। बयान पर हंगामा होने के बाद उन्होंने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि 3000 से ज्यादा लड़कियों के साथ रात गुजारने वाला आंकड़ा उन्होंने नहीं बताया था बल्कि अखबार ने अपने मन से छापा था। द संडे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मिक ने कहा है कि करियर की बुलंदी के दौरान उनकी लाइफस्टाइल प्लेब्वॉय जैसी थी। उन्होंने ये भी कहा जब वह अपने करियर के शिखर पर थे तो उनका लाइफस्टाइल काफी बदल गया था उसमें स्मोक, शाराब ड्रग्स लेना ज्यादा हो गया था। वह हर रात टशन मे लड़कियों को अपने पास बुला लिया करते थे। इसके साथ ही मेरे कई अफेयर भी रहे लेकिन कितने लोगों के साथ इसके बारे में वह बता नहीं सकते। 

इसे भी पढ़ें: ब्रैड पिट से अगल होकर टूट गई थी एंजेलिना जोली... दर्द से उबरने के लिए किया कुछ ऐसा

खास बातचीत में जब उसने विवाद बना सवाल दोहराया गया कि वह कितनी महिलाओं के साथ सो चुके है तो उन्होंने अपने बयान को पलटते हुए कहा कि इसका कोई आइडिया नहीं है। लेकिन 2010 में मिक ने कहा था- '1985 से 1987 के बीच मैं एक दिन में तीन महिलाओं के साथ सोता था, हर दिन ऐसा होता था। मैंने कभी इसको न नहीं कहा, मैं पॉप स्टार बनकर यही चाहता था।' 

आपको बता दे कि ब्रिटिश सिंगर मिक हकनॉल ने अपने पिछले लाइफस्टाइल के दौर की चर्चा करके सभी को चौंका दिया था। आज से दस साल पहले मिक ने शादी करके अपना घर बसा लिया था। उनकी  शादी और करियर ठीक-ठाक से चले इस लिए उन्होंने अपने बयान पर सफाई दी। 

प्रमुख खबरें

Cyclone Dana: ओडिशा-बंगाल में सामान्य जनजीवन प्रभावित, तेज़ हवाएँ और भारी बारिश, कई इलाकों में हाई अलर्ट

वीरेंद्र सचदेवा को यमुना में डुबकी लगाना पड़ा भारी, रैशेज और खुजली के बाद पहुंचे अस्पताल

Delhi: बस मार्शलों को दिवाली तोहफा, अब प्रदूषण नियंत्रण ड्यूटी पर होगी तैनाती, LG ने CM को दी बड़ी सलाह

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G मिल रहा है बेहद सस्ता, यहां जानें कीमत और फीचर्स