मशहूर सिंगर Chappell Roan ने कैंसल किए अपने शो, मुझे अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने की जरूरत...

By रेनू तिवारी | Sep 28, 2024

Chappell Roan cancels US Festival Appearance: गायिका चैपल रोआन ने इस वीकेंड ऑल थिंग्स गो फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति से खुद को अलग कर लिया है। सिंगर ने कहा है कि उनकी तबियत काफी ज्यादा खराब है और उन्हें फिलहाल अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने की जरूरत है। बिलबोर्ड टॉप 100 में वर्तमान में सात गाने रखने वाली उभरती हुई स्टार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बयान जारी किया, जिसमें घोषणा की गई कि वह इस वीकेंड डीसी या न्यूयॉर्क सिटी के स्टेज पर नहीं दिखेंगी।

 

इसे भी पढ़ें: Women Festival Wear | नवरात्रि का गरबा हो या शादी की बारात.. बॉलीवुड की अपसराओं से ले सकते हैं फैशन टिप्स | Bollywood Actress Lahanga Look | Photos


26 वर्षीय पॉप गायिका 28 सितंबर को न्यूयॉर्क शहर और 29 सितंबर को कोलंबिया, मैरीलैंड में होने वाले फेस्टिवल में मंच पर प्रस्तुति देने वाली थीं। हालांकि अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किए गए संदेश में रोआन ने प्रशंसकों से माफ़ी मांगी और कहा कि स्थिति उनके लिए भारी हो गई है।


रोआन ने लिखा मैं उन लोगों से माफ़ी मांगती हूं जो इस सप्ताहांत ऑल थिंग्स गो में NYC और DC में मुझे देखने का इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन मैं प्रस्तुति देने में असमर्थ हूं। पिछले कुछ हफ़्तों में चीज़ें बहुत ज़्यादा हो गई हैं और मैं वास्तव में इसे महसूस कर रही हूं। मैं अभी बहुत सी चीज़ों को प्राथमिकता देने के लिए दबाव महसूस कर रही हूं और मुझे अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने के लिए कुछ दिनों की ज़रूरत है। मैं प्रस्तुति के समय मौजूद रहना चाहती हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देना चाहती हूं। समझने के लिए धन्यवाद। जल्दी वापस आऊंगी xox।

 

इसे भी पढ़ें: जब इस फिल्ममेकर ने सुर कोकिला Lata Mangeshkar को कर दिया था रिजेक्ट... दिलीप कुमार ने की थी लता ताई की मदद


उत्सव के आयोजकों ने एक्स पर एक पोस्ट के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसमें उन्होंने समर्थन दिखाते हुए लिखा कि "यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि स्वास्थ्य और कल्याण हमेशा पहले आते हैं। पिछले हफ़्ते रोआन ने गार्जियन के साथ एक साक्षात्कार के बाद सुर्खियाँ बटोरीं, जिसमें उन्होंने आगामी चुनाव पर अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा, हर तरह से हमारी सरकार के साथ मेरे बहुत सारे मुद्दे हैं।" "ऐसी बहुत सी चीज़ें हैं जिन्हें मैं बदलना चाहती हूँ। इसलिए मुझे किसी का समर्थन करने का दबाव महसूस नहीं होता। दोनों तरफ़ समस्याएँ हैं। मैं लोगों को अपने आलोचनात्मक सोच कौशल का उपयोग करने, अपने वोट का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करती हूँ - छोटे वोट दें, अपने शहर में जो चल रहा है उसके लिए वोट दें।


गुड लक, बेब और हॉट टू गो! जैसी हिट फिल्मों के लिए जानी जाने वाली रोआन के पास टेनेसी में शो और टेक्सास में ऑस्टिन सिटी लिमिट्स फेस्टिवल सहित कई आगामी प्रदर्शन हैं। वह 2 नवंबर को सैटरडे नाइट लाइव में एक संगीत अतिथि के रूप में भी शामिल होने वाली हैं।

प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल