Amethi Family Murder: अमेठी में पूरे परिवार की हुई हत्‍या, राहुल ने किया फोन, कहा- जरूरत हुई तो खुद आऊंगा

By अभिनय आकाश | Oct 04, 2024

अमेठी सामुहिक हत्याकांड मामले के पीड़ित परिवार से सांसद राहुल गांधी ने फ़ोन पर बात की। अमेठी के सांसद केएल शर्मा ने लोकसभा में विपक्ष के नेता व कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और मृतक के परिवार के सदस्य के बीच फोन पर बातचीत कराई। कल अमेठी में एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी गई थी। अमेठी सांसद केएल शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी को कल इस घटना की जानकारी दी गई। राहुल गांधी ने मुझे परिवार के साथ रहने को कहा। मैं कल से लगातार परिवार के संपर्क में हूं। आज राहुल गांधी और सोनिया गांधी दोनों ने परिवार से फोन पर बात की है।

इसे भी पढ़ें: अरबपतियों की सरकार चलाते हैं PM Modi, Haryana में बोले Rahul Gandhi, विचारधारा की लड़ाई लड़ रहे कांग्रेस के शेर

जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी चौराहे के निकट बृहस्पतिवार को एक सरकारी स्कूल के शिक्षक, उनकी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अमेठी के पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह ने बताया कि सुनील (35) सरकारी शिक्षक थे, जो अहोरवा भवानी चौराहे पर किराए के मकान में रहते थे। उन्होंने कहा कि इस वारदात में सुनील की पत्नी पूनम (32), बेटी दृष्टि (6) और एक साल की बेटी की भी मौत हो गई। अधिकारी ने कहा कि सुनील रायबरेली के मूल निवासी थे और पन्हौना के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक थे। सिंह ने कहा कि अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर सुनील और उनके परिवार को गोली मार दी। 

इसे भी पढ़ें: Haryana Election 2024: हरियाणा में थमा चुनाव प्रचार का शोर, 5 अक्टूबर को सभी 90 सीटों पर होगा मतदान

सिंह ने कहा कि शुरुआती जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि परिवार ने चंदन वर्मा नामक व्यक्ति के खिलाफ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति अधिनियम, 1989 के तहत शिकायत दर्ज कराई थी। सिंह के मुताबिक सुनील ने अपनी शिकायत में यह भी उल्लेख किया था कि अगर उसे या उसके परिवार को कुछ होता है तो इसके लिए चंदन वर्मा जिम्मेदार होगा। हालांकि, सिंह ने कहा कि इस बात की जांच की जा रही है कि हत्याएं इस मामले से जुड़ी हैं या नहीं।  

प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान