इस खिलाड़ी ने लपका स्टीव स्मिथ का बेहतरीन कैच, आउट होने के बाद कुछ देर तक फील्डर को देखते रहे गए Smith- Video

By Kusum | Sep 25, 2024

इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में जीत हासिल करके सीरीज में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। चेस्टल ली स्ट्रीट में खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 304 रन बनाए। एलेक्स कैरी ने 77 और स्टीव स्मिथ ने 60 रन बनाए। स्मिथ का कैच ब्रायडन कार्स के बेहतरीन तरीके से लपका। इंग्लैंड ने बारिश से बाधित मैच 46 रन से जीत लिया। 


बता दें कि, 34वें ओवर में जोफ्रा आर्चर गेंदबाजी करने आए थे। आर्चर की गेंद पर स्मिथ ने शानदार पुल शॉट खेला, कार्स डीप स्क्वायर लेग पर खड़े थे, उन्होंने अपने बाएं ओर दौड़ लगाई और डाइव लगाकर बाउंड्री के पास गए, घुटने के सहारे दोनों हाथों से कैच लपका। गेंद की रफ्तार देखते हुए ये लग नहीं रहा था कि कोई गेंद को रोक पाएगा लेकिन कार्स ने ये कर दिखाया। 


स्टीव स्मिथ को कैच देखकर यकीन नहीं हुआ। वह कमर पर हाथ रखकर कुछ देर के लिए कार्स को देखते रह गए। वहीं आर्चर के चेहरे पर भी मुस्कान थी। वह जानते थे कि अगर कार्स कैच न लेते तो इस गेंद पर छक्का तय था। सभी खिलाड़ी कैच के फौरन बाद कार्स की तरफ दौड़े। फैंस ने भी जोरदार तालियां बजाकर कार्स को शानदार कैच की बधाई दी। 

प्रमुख खबरें

कृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले में अगली सुनवाई 30 सितंबर को

Korean Film Release in October | Love in the Big City से लेकर A Normal Family तक, अक्टूबर में रिलीज होने वाली कोरियाई फिल्मों की सूची

CM की कुर्सी संभालते ही आतिशी ने दिल्लीवालों को दिया तोहफा, बढ़ा दी वर्कर्स की मिनिमम वेज

Sobhita Dhulipala ने Naga Chaitanya के साथ अपनी सगाई के बारे में खुलकर बात की, जानें बच्चा पैदा करने के बारे में एक्ट्रेस की क्या है राय