Jammu Kashmir में चुनाव की तैयारी शुरू, 6 जुलाई को भाजपा का सम्मेलन, जेपी नड्डा 2000 कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

By अभिनय आकाश | Jul 04, 2024

जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना ने केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के जम्मू दौरे पर कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 6 जुलाई यानि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिवस के दिन जम्मू-कश्मीर के दौरे पर आ रहे हैं। वे भाजपा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। उनके आगमन के अवसर पर कार्यकर्ताओं का बड़ा सम्मेलन आयोजित किया गया है। भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए खुशी बात है कि लोकसभा चुनाव में जीत के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष यहां आ रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में सीमा पर सेना और अंदरूनी इलाकों में चप्पे-चप्पे पर बनी हुई है पुलिस की नजर

जेपी नड्डा छह जुलाई को जम्मू आएंगे और जम्मू कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की रणनीति पर चर्चा करेंगे। उनकी यह यात्रा इसलिए मायने रखती है क्योंकि निर्वाचन आयोग ने केंद्र शासित प्रदेश में मतदाता सूची को अद्यतन करना शुरू कर अन्य राज्यों के साथ-साथ जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव कराने का मार्ग प्रशस्त कर दिया है। भाजपा कार्यकारिणी की बैठक पांच जुलाई को शुरू हो रही है और नड्डा उसे संबोधित करेंगे। कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के 2,000 से अधिक वरिष्ठ नेता एवं पदाधिकारी हिस्सा लेंगे। 

इसे भी पढ़ें: Srinagar में Sharbat-e-Muhabbat पीने के लिए बड़ी संख्या में उमड़ रहे स्थानीय लोग और पर्यटक

किन बातों पर रहेगा फोकस

एजेंडा में कामकाज की समीक्षा, चुनावी रणनीतियां और चुनाव से जुड़े भविष्य के कार्यों की योजना पर चर्चा शामिल है। रैना ने कहा कि नड्डा के साथ पार्टी के जम्मू कश्मीर चुनाव प्रभारी जी किशन रेड्डी भी होंगे तथा उनके द्वारा चुनाव से जुड़े कार्यक्रमों की घोषणा करने की उम्मीद है। भाजपा प्रभारी तरूण चुघ, सह-प्रभारी आशीष सूद, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और भाजपा एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कई वरिष्ठ नेता भी इस अहम बैठक में भाग लेंगे।


प्रमुख खबरें

Assam में बाढ़ से स्थिति अब भी गंभीर, छह और लोगों की मौत

Jharkhand के व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में नौ लोग गिरफ्तार

Jammu-Kashmir के राजौरी में आतंकवादियों की गोलीबारी में सेना का जवान घायल

केरल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सतीशन का वाहन दुर्घटनाग्रस्त