मुशीर खान की बेहतरीन पारी ने इन खिलाड़ियों का काम किया खराब, IND vs BAN टेस्ट सीरीज में मिल सकता है मौका

By Kusum | Sep 06, 2024

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली 2 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले दलीप ट्रॉफी में युवा मुशीर खान का बल्ला जमकर बोला है। बता दें कि, भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज टीम इंडिया का सेलेक्शन ट्रॉयल माना जा रहा है। कुछ खिलाड़ियों ने इस सेलेक्शन ट्रायल में बेहतरीन प्रदर्शन किया तो कुछ ने बेहद निराश किया है। खासकर मुशीर खान और अक्षर पटेल ने गेंदबाजों को काफी परेशान किया। इंडिया बी की ओर से खेल रहे मुशीर खान ने 181 रन की पारी खेली और अपनी टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। 


19 वर्षीय मुशीर खान ने आकाशदीप, आवेश कान, खलील अहमद, कुलदीप यादव जैसे गेदंबाजों को पछाड़ दिया है। ये चारों ही गेंदबाज बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुने जाने के दावेदार हैं। लेकिन मुशीर खान ने अपने प्रदर्शन से इनकी दावेदारी पर प्रश्न चिह्न लगा दिया है। 


मुशीर खान ने नवदीप सैनी के साथ तब 205 रन की साझेदारी की, जब इंडिया बी 94 रन पर 7 विकेट गंवा चुकी थी। इस साझेदारी ने जहां इंडिया बी को 300 रन के पार पहुंचाया, वहीं विरोधी गेंदबाजों की कलई खोल दी। इंडिया ए का बॉलिंग अटैक आकाश दीप, आवेश खान, खलील अहमद, कुलदीप यादव के जिम्मे था। ये चारों ही भारतीय टीम के लिए खेल चुके हैं, ऐसे में 56 ओवर तक एक भी विकेट ना गिरना गेंदबाजी पर सवाल उठना लाजमी है। वह भी तब जब एक छोर पर पुछल्ले बल्लेबाज नवदीप सैन थे। 


हालांकि, कुलदीप यादव ने मुशीर खान को आउट कर इस खतरनाक साझेदारी को तोड़ा, लेकिन तब तक मुशीर और नवदीप सैन अपना काम कर चुके थे। कुलदीप ने मैच में 21 ओवर बॉलिंग की और सिर्फ एक विकेट ले सके। उन्होंने 3.90 की इकोनॉमी रेट से 82 रन लुटाए।  



प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी