Instagram पर पति से तलाक लेने वाली दुबई की राजकुमारी Shaikha Mahra ने उठाया बड़ा कदम, परफ्यूम ब्रांड ‘Divorce’ किया लॉन्च

By रेनू तिवारी | Sep 10, 2024

दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की बेटी शेखा महरा बिंत मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम, जिन्होंने जुलाई में इंस्टाग्राम पर अपने पति शेख माना बिन मोहम्मद बिन राधिश बिन माना अल मकतूम से तलाक ले लिया था, ने अपना नया परफ्यूम ब्रांड 'डिवोर्स' लॉन्च किया, जिसने सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना दिया।


30 वर्षीय ने इंस्टाग्राम पर शानदार दिखने वाली परफ्यूम की बोतल का अनावरण किया। वीडियो में टूटे हुए कांच, एक काला पैंथर और काली पंखुड़ियों का एक मोंटाज दिखाया गया था, जिसमें एक काली बोतल पर "डिवोर्स" शब्द उकेरा गया था।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | अंकिता लोखंडे को मिला 'ओवरएक्टिंग की दुकान' का टैग, विकास सेठी के अंतिम संस्कार में मां पर टूटा दुखों का पहाड़


वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक उपयोगकर्ता ने लिखा, "वाकई एक बढ़िया कदम। मैं इस प्रक्रिया की प्रशंसा करता हूं क्योंकि अगर कोई और होता तो क्या होता, वे दुःख या अवसाद में होते लेकिन एक वास्तविक और सच्चा नेता वह होता है जो जीवन की सबसे बड़ी समस्याओं को बेहतरीन समाधानों और उत्तरों के साथ पार करता है और दूसरों के लिए एक उदाहरण स्थापित करता है।" एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "हे भगवान!!! नाम, रंग, इंतजार नहीं कर सकता!"


इस साल जुलाई में, शेखा महरा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए अपने पति को छोड़ने के बाद इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी। एक नोट में, उसने लिखा, "चूंकि तुम दूसरे साथियों के साथ व्यस्त हो, इसलिए मैं हमारे तलाक की घोषणा करती हूँ। मैं तुम्हें तलाक देती हूँ, मैं तुम्हें तलाक देती हूँ, और मैं तुम्हें तलाक देती हूँ। अपना ख्याल रखना। तुम्हारी पूर्व पत्नी।"


पूर्व जोड़े ने मई 2023 में शादी की और बारह महीने बाद अपने पहले बच्चे, एक बेटी का स्वागत किया। उन्होंने एक-दूसरे को अनफ़ॉलो कर दिया और अपनी शादी की तस्वीरें हटा दीं, जिससे उन्माद भड़क गया।

 

इसे भी पढ़ें: स्कूल प्रिंसिपल ने WhatsApp Group से डिलीट की गणेश उत्सव से जुड़ी पोस्ट, तनाव की स्थिति बनी, कोटा पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार


शेखा महरा कौन हैं?

शेखा महरा दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम, यूएई के उपराष्ट्रपति और प्रधान मंत्री के 26 बच्चों में से एक हैं। वह महिला सशक्तिकरण की वकालत और स्थानीय यूएई डिजाइनरों के समर्थन के लिए लोकप्रिय हैं। उन्होंने यूके विश्वविद्यालय से अंतर्राष्ट्रीय संबंधों में डिग्री प्राप्त की है और मोहम्मद बिन राशिद सरकारी प्रशासन कॉलेज में भी भाग लिया है।



प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी