हिंदुओं के लिए सपना सच हुआ, बीआरएस की के कविता ने की अयोध्या में बन रहे राम मंदिर की तारीफ

By अभिनय आकाश | Dec 11, 2023

अयोध्या में भव्य राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं, ऐसे में तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) की बेटी और भारत रक्षा समिति (बीआरएस) की एमएलसी कल्वाकुंतला कविता ने रविवार को कहा कि यह एक सपने जैसा है। करोड़ों हिंदुओं के लिए सच है। एक्स टाइमलाइन पर तेलुगु में लिखी एक पोस्ट में उन्होंने भव्य राम मंदिर के उद्घाटन के लिए अपनी खुशी व्यक्त की।

इसे भी पढ़ें: Ayodhya Airport होने वाला है जल्दी तैयार, Ram Mandir में प्राण प्रतिष्ठा से पहले PM Modi करेंगे उद्घाटन, जानें हवाईअड्डे की खासियत

के कविता ने पोस्ट करते हुए कहा कि शुभ समय के दौरान जब अयोध्या में श्री सीताराम चंद्र स्वामी की मूर्ति स्थापित की गई है, जो करोड़ों हिंदुओं के लिए एक सपना सच होने जैसा है, तेलंगाना के साथ देश इसका स्वागत करता है। एक्स पोस्ट के साथ उन्होंने निर्माणाधीन राम मंदिर का एक वीडियो भी शेयर किया। इस बीच, गर्भगृह, जहां भगवान राम की मूर्ति रखी जाएगी, पूरा होने के करीब है। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने शनिवार को लगभग तैयार गर्भगृह की तस्वीरें साझा कीं, जहां राम लला की मूर्ति स्थापित की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: Hindu Temples: देश को जल्द मिलने वाले इन 5 नए मंदिरों की भव्यता देख रह जाएंगे दंग, जानिए क्या होगा खास

चंपत राय ने कहा कि श्री राम लला का गर्भगृह लगभग तैयार है। हाल ही में लाइटिंग-फिटिंग का काम भी पूरा हो गया है। आपके साथ कुछ तस्वीरें साझा कर रहा हूं। अयोध्या में राम मंदिर अगले साल 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयार हो जाएगा। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट अयोध्या में 'प्राण प्रतिष्ठा' (अभिषेक समारोह) में शामिल होने के लिए लगभग 6,000 लोगों को पत्र भेजेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उन प्रमुख हस्तियों में शामिल हैं जिनके इस कार्यक्रम में शामिल होने की उम्मीद है। 

प्रमुख खबरें

खाली हाथ अमेरिका नहीं गए हैं PM Modi, अपने दोस्त Joe Biden के लिए लेकर गए हैं ये खास तोहफा

PM Modi की यूक्रेन की ऐतिहासिक यात्रा की अमेरिका के राष्ट्रपति Joe Biden ने की सराहना

अत्याधिक खोट तो नहीं? Mayawati ने महिला सुरक्षा पर जाहिर की चिंता, सरकारों की नीयत नीतियों पर उठाए सवाल

Jammu Kashmir Elections 2024 । जितना जोर लगाना है लगा लो, Congress और NC को Amit Shah ने दिया तगड़ा चैलेंज