आपको भी लेना है नया iPhone? पुराने को इतने रुपये में बदलें और ऐसे लें iPhone 16

By रितिका कमठान | Sep 21, 2024

भारत में एप्पल आईफोन 16 लॉन्च हो चुका है। एप्पल आईफोन 16 की सीरीज को खरीदने के लिए लोग घंटों लाइनों में लगकर उसे खरीदने की तैयारी में जुटे हुए है। एप्पल आईफोन 16 की सीरीज की खरीददारी करने के लिए चार वेरिएंट है। अभी बिक्री के लिए ये मार्केट में आ चुके है।

 

अगर आप नया खरीदने की चाहत रखते हैं तो आईफोन की लागत को कम करने के लिए अपने पुराने आईफोन को बेच सकते हैं। एप्पल आईफोन 16 सीरीज के सभी चार वेरिएंट अब बिकी के लिए आ चुके है। आपको बताते हैं कि कौन से पुराने आईफोन मॉडल को बदलकर नया आईफोन 16 खरीदा जा सकता है। आप आईफोन 12, आईफोन 13, आईफोन 14 या आईफोन 15 को बदलकर नया आईफोन 16 खरीद सकते हैं।

 

एप्पल का ट्रेड-इन प्रोग्राम ऐसे काम करेगा। एप्पल का ट्रेड-इन प्रोग्राम पुराने आईफोन के उपयोगकर्ताओं को अपने डिवाइस को बदलने और नया डिवाइस खरीदने के लिए स्टोर क्रेडिट प्राप्त करने की अनुमति देता है। आप अपने पुराने डिवाइस को ऑनलाइन या एप्पल स्टोर पर बेच सकते हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ऐप्पल आईफोन 15 के बदले 37900 रुपये का भुगतान हो रहा है जबकि नए आईफोन 15 की कीमत 69900 रुपये बताई गई है।

 

एप्पल ट्रेड-इन ऑफर के अन्य विवरण भी दिए गए है। इसके तहत पुराने आईफोन के बदले नया आईफोन खरीदने पर ही स्टोर क्रेडिट प्राप्त कर सकते हैं। आप इस पर आसानी से कैश नहीं प्राप्त कर सकते। ट्रेड-इन ऑफर का मूल्य, ट्रेड-इन किए जा रहे डिवाइस की स्थिति पर भी निर्भर करता है, तथा ऊपर उल्लिखित मूल्य वह अधिकतम मूल्य है जो आपको संभवतः मिल सकता है।

प्रमुख खबरें

Delhi: शपथ लेते ही Atishi ने छुए गुरु अरविंद केजरीवाल के पैर, मंत्रियों ने बताई अपनी प्राथमिकताएं

सूर्य ग्रहण के दिन शुरु होगी नवरात्रि, इन राशियों की होगी बल्ले-बल्ले

हरियाणा के सोनीपत में चुनाव से पहले 50 लाख रुपये नकद बरामद

IND vs BAN 1st Test Day3: बांग्लादेश के सामने 515 रन का लक्ष्य, भारत को जीत के लिए 6 और विकेट की दरकार