Do Patti Trailer | Shaheer Sheikh का बॉलीवुड डेब्यू, Kriti Sanon के साथ रोमांटिक केमिस्ट्री, कजोल का फिल्म में दमदार रोल

By रेनू तिवारी | Oct 14, 2024

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और काजोल एक साथ एक ताज़ा ऑनस्क्रीन जोड़ी बन रही हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सनोन बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म की रिलीज़ के लिए तैयार हैं। दो पत्तियाँ नामक इस फिल्म से टीवी के दिलों की धड़कन शहीर शेख भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। डेब्यू फिल्ममेकर शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित इस फिल्म में काजोल पहली बार पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं। कृति सेनन ने शहीर शेख के साथ जुड़वाँ बहनों की भूमिका निभाई है, जो अपने रहस्यों को छिपाने के लिए बेताब है। 


दो पत्ति का ट्रेलर रिलीज़

फिल्म की कहानी काल्पनिक पहाड़ी शहर देवीपुर पर आधारित है, जहां पुलिस इंस्पेक्टर विद्या ज्योति प्रतिद्वंद्वी जुड़वां बहनों से जुड़े एक मामले में फंस जाती है। इसमें शहीर शेख भी अहम भूमिका में हैं। मनाली में सेट, दो पत्ती एक मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है जो सस्पेंस, थ्रिल और ड्रामा से भरपूर है। 


शहीर शेख भी बॉलीवुड में डेब्यू 

काजोल एक सीधी-सादी पुलिस वाली की भूमिका निभाती हैं, जिसे एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने का काम सौंपा गया है। जैसे-जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है, दर्शकों को कृति सनोन की सौम्या और शहीर शेख की ध्रुव से मिलवाया जाता है। यह जोड़ा बहुत प्यार करता है, लेकिन जब सौम्या की जुड़वाँ बहन तस्वीर में आती है और उनके निजी और वैवाहिक जीवन में तबाही मचाती है, तो चीजें बिगड़ जाती हैं। कहानी इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे ध्रुव को हत्या के प्रयास के मामले में गिरफ्तार किया जाता है और कैसे काजोल जुड़वाँ बहनों के मामले को सुलझाती है।


कृति सनोन और काजोल ने किया प्रभावित

कृति सनेन ने एक आधिकारिक बयान में खुलासा किया कि उन्होंने निर्माता के तौर पर अपनी पहली फ़िल्म के तौर पर ‘दो पत्ति’ को क्यों चुना। उन्होंने कहा, “दो पत्ति मेरे लिए बेहद ख़ास है, सिर्फ़ इसलिए नहीं कि यह निर्माता के तौर पर मेरी पहली फ़िल्म है, बल्कि इसलिए भी कि इसने मुझे स्क्रीन पर अपने खुद के द्वंद्व को तलाशने का मौक़ा दिया।

 

यह फ़िल्म मेरे बच्चे की तरह है- कनिका और मैंने शुरू से ही इसका पालन-पोषण किया है, ख़ास तौर पर निर्माता के तौर पर और नेटफ्लिक्स के साथ इस सफ़र को पूरा होते देखना वाकई संतुष्टिदायक है। दो पत्ति में एक मार्मिक संदेश भी बुना गया है, यही वजह है कि मैंने इस फ़िल्म को अपनी पहली फ़िल्म के तौर पर प्रोड्यूस करने का फ़ैसला किया, और मैं दर्शकों को इसे दिखाने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ।”


प्रमुख खबरें

Maha Kumbh 2024 । महाकुंभ के महाआयोजन के दौरान पूरे मेला क्षेत्र में बिजली की कहीं नहीं होगी कोई कमी

WTC Points Table में पाकिस्तान को हुआ फायदा, इंग्लैंड टीम को इस मामले में हुआ नुकसान

Jammu Kashmir: नई सरकार बनते ही टारगेट किलिंग, गैर-कश्मीरी युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

भूमि आवंटन विवाद के बीच ईडी का बड़ा एक्शन, मैसूरु में MUDA ऑफिस पर मारा छापा