पुत्री के डिजाइन किये कपड़ों की बिक्री नहीं की तो भड़के ट्रंप

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 09, 2017

वाशिंगटन। डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी पुत्री के डिजाइन किये हुये कपड़ों की बिक्री नहीं करने पर डिपार्टमेंटल स्टोर श्रृंखला चलाने वाली कंपनी नॉर्डस्ट्रॉम को फटकार लगायी है। जिसके बाद एक बार फिर से ट्रंप परिवार के कारोबार के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति का अत्यधिक मोह उजागर हो गया है। कंपनी ने बुधवार को इस सार्वजनिक फटकार को व्यापारिक हित के लिए संभावित उलझन बताया, जो पिछले माह ट्रंप के कार्यालय संभालने के बाद शुरू हुयी थी। हालांकि बाद में व्हाइट हाउस ने इसका बचाव किया।

 

अमेरिकी कानून प्रवर्तन एजेंसी को संबोधित करने के बाद ट्रंप ने अपने एक ट्वीट के जरिये फुटकर बिक्री करने वाली कंपनी को फटकार लगायी। कंपनी ने पिछले सप्ताह अपनी बिक्री खराब रहने के कारण ट्रंप की पुत्री इवांका के फैशन कपड़ों की बिक्री नहीं करने का निर्णय किया था। ट्रंप ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘नॉर्डस्ट्रॉम ने मेरी पुत्री इवांका के साथ अच्छा वर्ताव नहीं किया।’’ उन्होंने लिखा, ‘‘वह अच्छी लड़की है...हमेशा मुझे सही बात करने के लिए कहती है। भयानक।’’

 

उल्लेखनीय है कि नवंबर में आश्चर्यजनक रूप से राष्ट्रपति चुनाव जीतने के बाद, ट्रंप सोशल मीडिया ट्विटर के जरिये बाहर के व्यक्तियों को नौकरी देने के लिए जनरल मोटर्स पर और कथित तौर पर विमानों के लिए संघीय सरकार से ज्यादा कीमत वसूलने के लिए बोइंग समेत अलग अलग कई कंपनियों को आड़े हाथों ले चुके हैं।

 

प्रमुख खबरें

Cyclone Dana: ओडिशा-बंगाल में सामान्य जनजीवन प्रभावित, तेज़ हवाएँ और भारी बारिश, कई इलाकों में हाई अलर्ट

वीरेंद्र सचदेवा को यमुना में डुबकी लगाना पड़ा भारी, रैशेज और खुजली के बाद पहुंचे अस्पताल

Delhi: बस मार्शलों को दिवाली तोहफा, अब प्रदूषण नियंत्रण ड्यूटी पर होगी तैनाती, LG ने CM को दी बड़ी सलाह

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G मिल रहा है बेहद सस्ता, यहां जानें कीमत और फीचर्स