फिर एक बार गहलोत-पायलट कैंप में तकरार, मंत्री अशोक चांदना ने बताया बीजेपी के हाथों बिक चुका जयचंद, इंद्राज गुर्जर ने किया पलटवार

By अभिनय आकाश | Sep 08, 2021

सचिन पायलट के जन्मदिन पर अशोक गहलोत की शुभकामनाओं के साथ ऐसा लगने लगा था कि राजस्थान कांग्रेस में अब सब ठीक हो रहा है। अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच की दूरियां मिट रही है। लेकिन एक बार फिर से दोनों कैंपों में जुबानी जंग शुरू हो गई है। जयपुर जिला प्रमुख चुनाव में कांग्रेस के बहुमत होने के बावजूद भी क्रॉस वोटिंग और बगावत की वजह से हार हो गई। जिसको लेकर अब अंदरूनी कलह शुरू हो गई है। अशोक गहलोत के करीबी माने जाने वाले और राजस्थान सरकार में खेल मंत्री अशोक चांदना ने नाम लिए बगैर पायलट कैंप पर तीखे हमले किए हैं। चांदना ने पायलट कैंप को जयचंद करार दे दिया है। 

इसे भी पढ़ें: राजस्थान: पूर्व विधानसभा अध्यक्ष मेघवाल ने नेता प्रतिपक्ष कटारिया के खिलाफ लिखा पत्र

राजनीति में मुर्दे दफन नहीं होते

 खेल मंत्री चांदना ने कहा मुझे इस मामले में बीजेपी से कोई शिकवा नहीं है, लेकिन कुछ 'जयचंद' बीजेपी के हाथो बिक गए है। ये लोग कांग्रेस में रहकर बीजेपी का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक साल पहले ही बीजेपी के हाथ कुछ लोग बिक चुके हैं। आलाकमान और मुख्यमंत्री ने एक साल पहले फॉरगेट एंड फॉरगिव पॉलिसी के तहत बड़ा दिल दिखाते हुए सभी का स्वागत किया था। लेकिन उसके बाद भी यदी इस तरह की धोखाधड़ी पार्टी के साथ होती है तो निश्चित रूप से ऊपर तक शिकायत की जाएगी। राजनीति में मुर्दे दफन नहीं होते हैं। 

इसे भी पढ़ें: 5 साल की बच्ची के साथ 40 साल के अधेड़ आदमी ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

 पायलट के करीबी ने किया पलटवार

 पायलट कैंप के विधायक इंद्राज गुर्जर ने इन आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि जयपुर में जिला प्रमुख नहीं बनने का दुख उन्हें भी है। मैंने भी अपने कैंडिडेट भेजे थे और अन्य नेताओं ने भेजे थे लेकिन इस बात को इस तरीके से जोड़ना गलत है। सभी लोग पार्टी के लिए ही काम करते हैं। उन्होंने कहा कि जयपुर से पहले दूसरी जगहों पर भी क्रॉस वोटिंग हुई। थोड़े दिन पहले जैसलमेर में भी क्रॉस वोटिंग से पार्टी की हार हुई, उसमें कौन जयंचद थे, उसमें क्या कार्रवाई हुई? गुर्जर ने कहा चांदना को जैसलमेर पर जवाब देना चाहिए, जैसलमेर का चुनाव हमसे पहले हुआ था।

 

प्रमुख खबरें

New Justice Statue: हाथों में संविधान, आंखों से हटी काली पट्टी, सुप्रीम कोर्ट में न्याय की देवी की नई मूर्ति लगाई गई

Jammu-Kashmir: उमर अब्दुल्ला ने सुरिंदर चौधरी को अपना डिप्टी क्यों चुना? जानें इनके बारे में

Jharkhand Elections 2024: भाजपा ने तय किए 55 प्रत्याशियों के नाम! जानें JDU और AJSU को मिलेंगी कितनी सीटें

आंध्र प्रदेश में अज्ञात बदमाशों ने तोड़ी मंदिर की दीवार, सीएम नायडू ने दिए जांच के आदेश