Government Institute of Medical Sciences​ के स्थापना दिवस पर पहुंचे Dhirendra Singh, अस्पताल प्रबंधन को दी बधाई

By प्रेस विज्ञप्ति | Feb 15, 2024

जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह ने गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय में आयोजित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई कर रहे एमबीबीएस के छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहे। अस्पताल की सुविधाओं की तारीफ करते हुए जेवर विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह ने राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के 09वें स्थापना दिवस के मौके पर अस्पताल प्रबंधन को बधाई दी। इससे पहले जेवर विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।


इस मौके पर जेवर विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह ने एमबीबीएस के छात्र छात्राओं व समस्त स्टाफ को सम्बोधित करते हुए कहा कि "राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के डॉक्टरों और स्टाफ की मेहनत ने कोविड़काल की दोनों लहरों में अनेकों जिंदगियों को बचाया था। यह सब संस्थान के टीमवर्क और मेहनत का ही परिणाम था। इसके लिए संस्थान के सभी विभागों के डॉक्टर्स को बधाइयां। आप आगे भी इसी तरह कार्य करते रहें।"

 

इसे भी पढ़ें: लखनऊ विधानसभा सत्र से लौटकर, मृतक वैभव सिंघल के परिजनों से मिले ज़ेवर विधायक, दी सांत्वना


जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने आगे कहा कि "प्रसन्नता का विषय है कि वर्ष 2018 से ज़ेवर विधानसभा में स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में एमबीबीएस की पढ़ाई शुरू हो गई थी।  यहां से शिक्षा प्राप्त करने के बाद यह बच्चे इस क्षेत्र के साथ-साथ प्रदेश और देश का नाम रोशन करेंगे।" कार्यक्रम के अंत में बच्चों को अवार्ड डिस्ट्रीब्यूट भी किए गए।

 

इसे भी पढ़ें: Ayodhya में उत्तर प्रदेश के विधायकों ने किए रामलला के दर्शन, Yogi Adityanath भी रहे मौजूद


इस मौके पर राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के डायरेक्टर ब्रिगेडियर राकेश कुमार गुप्ता, सीएमएस श्री सौरव श्रीवास्तव, ड्रा0 रंभा पाठक, ड्रा0 अनुराग श्रीवास्तव, ड्रा0 प्रगतिशील मित्तल, ड्रा0 मनीषा सिंह व नर्सिंग की प्रधानाचार्या श्रीमति नीतू भदौरिया, जिला विद्यालय निरीक्षक श्री धर्मवीर सिंह, पूर्व बीएसए श्रीमति ऐश्वर्या लक्ष्मी, आनंद प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।

प्रमुख खबरें

Uttarakhand में चौखंबा में फंसी थीं दो विदेशी महिला पर्वतारोही, Indian Air Force ने सुरक्षित निकाला

Sharad Pawar का साथ छोड़कर जाने पर Ramraje Naik को हो रहा है पछतावा

स्वर्ग से भी सुंदर हैं ये भारत के 5 वाटरफॉल, बनाएं घूमने का प्लान

उद्योगपति Anil Ambani की अगुवाई वाला रिलायंस समूह 17,600 करोड़ रुपये जुटाएगा