Delhi के डाबड़ी में घर के बाहर महिला के सिर में मारी गई गोली, शूटर ने बाद में खुद को भी मार डाला

By रेनू तिवारी | Jul 28, 2023

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डाबड़ी इलाके में 42 वर्षीय एक महिला की उसके घर के पास ही कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि डाबड़ी थाने को रात करीब पौने नौ बजे इस घटना की सूचना मिली। उसने कहा कि रेणु नामक इस महिला पर उसके घर के पास ही गोली चलायी गयी तथा आरोपी की धरपकड़ के लिए कई टीम बनायी गयी हैं। पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम हर्षवर्द्धन ने कहा, ‘‘ हमने संदिग्ध की पहचान कर ली है। प्रथम दृष्टया यह निजी दुश्मनी जान पड़ती है लेकिन हम सभी कोणों से इसकी जांच कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: महिला ने पति को खाट से बांधा, कुल्हाड़ी से शरीर के कर दिए पांच टुकड़े! लाश के पीसों को नहर में फेंका


दिल्ली में घर के बाहर महिला के सिर में गोली मारी गई 

दिल्ली के डाबरी इलाके में गुरुवार रात एक 40 वर्षीय महिला की उसके घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने कहा कि हमलावर, जिसकी पहचान आशीष (23) के रूप में हुई, ने महिला के सिर में गोली मार दी और मौके से भाग गया।

 

शूटर ने बाद में खुद को मार डाला

पुलिस के मुताबिक, बाद में आशीष ने अपनी छत पर देसी पिस्तौल से खुद को मार लिया। पुलिस ने कहा, "एक टीम पास के इलाके में एक घर में गई जहां आरोपी अपने माता-पिता के साथ रहता था। आरोपी को घर की छत पर हथियार (देशी पिस्तौल) का उपयोग करके आत्महत्या करते पाया गया।"


आशीष और रेनू कथित तौर पर एक-दूसरे को जानते थे क्योंकि वे कुछ साल पहले एक ही जिम में जाते थे। रेनू गोयल नाम की महिला को हमले के तुरंत बाद अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। रेनू एक गृहिणी थीं, उनके परिवार में उनके पति और तीन बच्चे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: मां-बार पर REEL बनाने का चढ़ा जुनून, iPhone 14 खरीदने के लिए बेच दिया अपना 8 महीने का बच्चा, फिर Insta पर शेयर की खूब वीडियो

 

व्यक्तिगत दुश्मनी कारण दिया गया वारदार को अंजाम

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हमलावर पैदल आया और महिला को नजदीक से गोली मार दी। द्वारका के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ने कहा कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण व्यक्तिगत दुश्मनी लगती है, लेकिन पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है।


अधिक जानकारी देते हुए, डीसीपी ने कहा, “सुबह लगभग 9:45 बजे, हमें हत्या की एक घटना के बारे में डाबरी पुलिस स्टेशन में सूचना मिली। डीसीपी ने कहा हमने पाया कि एक महिला, जिसकी उम्र लगभग 42 वर्ष है, को उसके घर के पास गोली लगने से चोट लग गई। मौके से भागे आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस हमलावर की पहचान करने के लिए इलाके में सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. मामले की आगे की जांच जारी है।


प्रमुख खबरें

केंद्रीय मंत्री Goyal ने भाजपा का समर्थन करने पर तेलंगाना के मतदाताओं को धन्यवाद दिया

Faridabad : साढ़े सात करोड़ रुपये की ठगी के मामले में आगरा का चर्चित ‘डिब्बा’ कारोबारी गिरफ्तार

चीन के राष्ट्रपति Xi Jinping अस्ताना में शंघाई सहयोग संगठन शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे

Sunak ने स्वामीनारायण मंदिर में दर्शन किए, कहा: हिंदू धर्म से मुझे प्रेरणा मिलती है