Delhi Waqf Case | AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के बाटला हाउस स्थित घर पर ED की छापेमारी | Watch Video

By रेनू तिवारी | Sep 02, 2024

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने सोमवार (2 सितंबर) को कहा कि ईडी उन्हें गिरफ्तार करने उनके घर पहुंची है। गौरतलब है कि दिल्ली वक्फ बोर्ड में वित्तीय अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप के ओखला विधायक की जांच चल रही है और बताया जा रहा है कि इसी मामले के सिलसिले में ईडी की टीम उनके घर पहुंची है। मिली जानकारी के मुताबिक, ईडी की टीम, जिसे पहले आप विधायक ने उनके घर में घुसने से रोका था, ने अब उनके घर के दरवाजे खोल दिए हैं और अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। उनके साथ अर्धसैनिक बलों के जवान भी थे।

 

इसे भी पढ़ें: Shri Kuber Chalisa: आर्थिक समस्या से हैं परेशान तो रोजाना करें कुबेर चालीसा का पाठ, भरी रहेगी तिजोरी


आप ने ईडी की आलोचना की

इसके अलावा, यह ध्यान देने योग्य बात है कि आप विधायक के खिलाफ कार्रवाई के जवाब में पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय सिंह ने केंद्र सरकार और ईडी की कार्रवाई की आलोचना की। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किए गए वीडियो में संजय सिंह ने कहा, "अमानतुल्लाह खान के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, लेकिन मोदी की तानाशाही और ईडी की गुंडागर्दी दोनों जारी है।"


आप न झुकने वाली है, न डरने वाली: अमानतुल्लाह खान

गौरतलब है कि ईडी की मौजूदा कार्रवाई के बीच जारी एक अलग वीडियो बयान में आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने कहा कि जांच एजेंसी पिछले दो सालों से फर्जी मामले दर्ज करके उन्हें परेशान कर रही है। उन्होंने कहा कि ईडी न केवल उनके लिए बल्कि आप के लिए भी कोई न कोई समस्या खड़ी कर रही है। हालांकि, उन्होंने कहा कि न तो वह और न ही पार्टी उनके सामने झुकेगी।

 

इसे भी पढ़ें: Somvati Amavasya 2024: 02 सितंबर को मनाई जा रही सोमवती अमावस्या, जानिए पूजन विधि और मुहूर्त


उन्होंने कहा, "ईडी सर्च वारंट के नाम पर मुझे गिरफ्तार करने मेरे घर आई है। मेरी सास को कैंसर है। चार दिन पहले उनका ऑपरेशन हुआ है। वे भी मेरे घर पर हैं। मैंने उन्हें (ईडी को) पत्र लिखा है और हर नोटिस का जवाब दिया है। उनका एकमात्र उद्देश्य मुझे गिरफ्तार करना और हमारा काम रोकना है। पिछले दो सालों से ये लोग मुझे परेशान कर रहे हैं और मेरे खिलाफ फर्जी मामले दर्ज कर रहे हैं।"


प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी