Deepika Padukone ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी सेल्फ-केयर रूटीन का खुलासा किया, अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं

By रेनू तिवारी | Jul 26, 2024

दीपिका पादुकोण लंबे समय से चर्चा में हैं। हाल ही में इस दीवा ने अपने मैटरनिटी फैशन से सभी को प्रभावित किया है। वह और रणवीर सिंह एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। दीपिका सबसे स्टाइलिश मॉम में से एक रही हैं और उनकी तस्वीरें देखना एक ट्रीट है। हम सभी उनकी खूबसूरती के मुरीद हैं। वह सबसे फिट में से एक रही हैं और उनकी त्वचा भी कमाल की है। सभी लड़कियां निश्चित रूप से साफ और खूबसूरत त्वचा चाहती हैं और उन्हें देखकर हमेशा आश्चर्य करती हैं कि ऐसी स्किन कैसे हो सकती है। तो, दीपिका पादुकोण अब कुछ अद्भुत टिप्स लेकर आई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी स्किन केयर रूटीन शेयर की। उन्होंने बताया कि यह सेल्फ केयर मंथ है और इसलिए, वह अपनी डेली स्किन केयर रूटीन शेयर कर रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी मुश्किल में, टूट सकता है सालों पुराना विवाह का बंधन, ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी


दीपिका ने अपनी सेल्फ-केयर तस्वीरें शेयर कीं

दीपिका पादुकोण ने अपनी सेल्फी में अपनी साफ और चमकदार त्वचा को दिखाया और अपने द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले उत्पादों की तस्वीरें भी शेयर कीं। फिर उन्होंने बताया कि वह कौन से उत्पाद इस्तेमाल करती हैं और उनका इस्तेमाल कैसे करती हैं। उन्होंने लिखा, "यह सेल्फ-केयर महीना है! लेकिन 'सेल्फ-केयर महीना' क्यों मनाया जाए, जब आप हर दिन सेल्फ-केयर के सरल कार्य कर सकते हैं? अब, जब स्किनकेयर की बात आती है, तो निश्चित रूप से सही खाना, अच्छी नींद, पर्याप्त हाइड्रेशन और मूवमेंट स्वस्थ त्वचा को बनाए रखने के मुख्य स्तंभ हैं, लेकिन एक सरल लेकिन सुसंगत स्किनकेयर रूटीन ने वास्तव में मेरे लिए काम किया है! इसमें 3 सरल चरण शामिल हैं: क्लींज, हाइड्रेट और सुरक्षा।"

 

इसे भी पढ़ें: Dilip Kumar का बांद्रा स्थित बंगला बना अब अपार्टमेंट, जिसकी कीमत 155 करोड़ पहुंची


उन्होंने आगे कहा, "फिर, सप्ताह में एक दिन ऐसा होता है जब मैं थोड़ा और करना पसंद करती हूँ... पूरे शरीर की मालिश, फेस मास्क, हेयर मास्क।" दीपिका ने आगे उन उत्पादों के बारे में जानकारी साझा की, जिनका वह नियमित रूप से उपयोग करती हैं।


उन्होंने लिखा, "मैं उन लोगों के लिए (जो पूछ रहे हैं) रोज़ाना इस्तेमाल किए जाने वाले और इंडल्ग उत्पादों की सूची बना रही हूँ: रोज़ाना: -लोटस स्पलैश (क्लीन्ज़र) -रोज़ बूस्ट (अंडरआई क्रीम) -अश्वगंधा बाउंस (मॉइस्चराइज़र) -टर्मेरिक शील्ड (सनस्क्रीन) -पोमेग्रेनेट शीन (होंठों का तेल) इंडल्ग: -मंजिष्ठा मिट्टी (फेस मास्क) उपरोक्त सभी का लगातार और ध्यानपूर्वक अभ्यास किया। क्योंकि मुझे कोई और तरीका नहीं पता। और जब से मैं याद कर सकती हूँ, तब से यह इसी तरह से चल रहा है…"


उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वह बिल्कुल भी सेल्फी लेने वाली व्यक्ति नहीं हैं, लेकिन लोगों को इस बात की सराहना करनी चाहिए कि उन्होंने इस पोस्ट में इतनी सारी सेल्फी साझा की हैं। उन्होंने लिखा, "मैं तस्वीर/सेल्फ़ी वाली व्यक्ति नहीं हूँ, इसलिए कृपया इस तथ्य की सराहना करें कि मैं आपके साथ इतनी सारी तस्वीरें साझा कर रही हूँ! मैं यह भी सोच रही हूँ कि मैंने ये कब और क्यों लीं!? मुझे बस इस ट्रैक का उपयोग करना था क्योंकि मुझे यह पसंद है और वैसे भी यह लोगों के कानों से निकल रहा है, है न?"


काम के मोर्चे पर, दीपिका हाल ही में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और अन्य के साथ कल्कि 2898 AD में नज़र आईं। वह अगली बार रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नज़र आएंगी।

 

 

प्रमुख खबरें

किम जोंग उन ने अपने सैनिकों से द. कोरिया को शत्रु राष्ट्र के रूप में देखने को कहा

ठाणे में पत्नी की हत्या करने के बाद फरार हुआ आरोपी वाराणसी से पकड़ा गया

बंगाल: सियालदह ईएसआई अस्पताल में आग लगी, कोई हताहत नहीं

जापानी पर्यटकों की बस तुर्किये में दुर्घटनाग्रस्त, 22 घायल