11वीं कक्षा के छात्र का शव तालाब से मिला, हत्या की आशंका

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 28, 2023

सुलतानपुर जिले के जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के करिया बझना निवासी 11वीं कक्षा के 17 वर्षीय छात्र का शव शुक्रवार को तालाब से मिला। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान विकास चौहान के तौर पर हुई है और उसके परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है।

पुलिस ने उसके पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी राकेश वर्मा को गिरफ्तार किया है और छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के करिया बझना निवासी 11वीं कक्षा का छात्र विकास पुत्र अजय चौहान 25 अक्टूबर की सुबह घर से निकला लेकिन वापस नहीं लौटा।

परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका पता नहीं चला। परिवार ने जयसिंहपुर कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। चौहान की मां रीता ने आरोप लगाया कि चार महीने पहले वर्मा उनके घर आया था और एक लड़की को लेकर उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी।

क्षेत्राधिकारी प्रशांत सिंह ने कहा कि मुख्य आरोपी वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि दो अन्य आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। सिंह ने कहा कि मौत का कारण पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा।

प्रमुख खबरें

Goa में सांप्रदायिक तनाव भड़का रही है BJP, राहुल गांधी ने कहा- लोग इस विभाजनकारी एजेंडे को देख रहे हैं

फेस्टिवल सीजन में फ्लॉलेस मेकअप लुक के लिए फॉलो करें ये टिप्स, आएगा नेचुरल निखार और दिखेंगी खूबसूरत

Indian Air Force Aerial Display । चेन्नई में वायुसेना का शानदार हवाई प्रदर्शन, Marina के आसमान में दिखा मनमोहक नजारा

Uttarakhand में चौखंबा में फंसी थीं दो विदेशी महिला पर्वतारोही, Indian Air Force ने सुरक्षित निकाला