गाजियाबाद में कपड़ा फैक्टरी में काम करने वाली महिला का शव मिला, जांच जारी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 05, 2024

गाजियाबाद के मंडोला गांव के पास जंगल में पुलिस को 55 वर्षीय महिला का शव मिला। पुलिस को दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या किए जाने का अंदेशा है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को घटना की जानकारी देते हुए कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने से पहले दुष्कर्म की बात की पुष्टि करना जल्दबाजी होगी।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता एक जींस फैक्ट्री में धागा काटने का काम करती थी, उसके बेटे के मुताबिक, वह बृहस्पतिवार रात अपने सामान्य समय 8:30 बजे फैक्ट्री से निकली थी लेकिन 9:30 बजे तक घर नहीं लौटी थी।

पुलिस के अनुसार महिला के बेटे ने कहा कि घर न लौटने सेचिंतित परिवार ने महिला के सहकर्मियों से संपर्क किया, जिन्होंने बताया कि वह समय पर चली गई थी। जंगल में एक शव मिलने की खबर मिलने पर पीड़ित के बेटे ने शुक्रवार सुबह अपनी मां के शव की पहचान की, जो अर्धनग्न अवस्था में पड़ी थी और उसके सिर, चेहरे व निजी अंगों पर चोट के निशान थे और उसकी बालियां भी गायब थीं।

ग्रामीण क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) सुरेंद्र नाथ तिवारी ने कहा, अभी यह पुष्टि करना जल्दबाजी होगी कि महिला के साथ बलात्कार किया गया और उसके बाद उसकी हत्या की गई। हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। घटनास्थल पर संघर्ष के कोई निशान नहीं मिले हैं।”

उन्होंने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा करके सबूत इकट्ठा कर रही है और जांच के सिलसिले में नमूने इकट्ठा करने के लिए खोजी कुत्तों के दस्ते और फोरेंसिक टीम को तैनात किया गया है।

प्रमुख खबरें

नफरती भाई जान को मिला गीता का ज्ञान, पाकिस्तान में कट्टरपंथी जाकिर नाइक का हुआ जब सनातनी से सामना

Prabhasakshi NewsRoom: Haryana में अगर BJP सत्ता में लौटी तो टूट सकते हैं दो पुराने रिकॉर्ड

Shehnaaz Gill ने Sidharth Shukla के लिए कबूल की अपनी फीलिंग, एक्ट्रेस मे कहा मैं उसके लिए बहुत ज्यादा पजेसिव थी, अगर कोई इतना....

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय महिला क्रिकेट की खराब शुरुआत, न्यूजीलैंड से हार के बावजूद कप्तान ने जेमिमा को दिया ये अवॉर्ड