MK Stalin Rahul Gandhi Friendship | साइकिल चलाना, लंच, मिठाई, एमके स्टालिन-राहुल गांधी की दोस्ती पूरी तरह देखने को मिली | Video

By रेनू तिवारी | Sep 05, 2024

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बीच सोशल मीडिया पर 'भाईचारे' वाली नोकझोंक देखने को मिली, जब पूर्व मुख्यमंत्री ने संयुक्त राज्य अमेरिका की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया।स्टालिन, जो वर्तमान में तमिलनाडु के लिए निवेश की तलाश में अमेरिका में हैं, ने शिकागो के खूबसूरत तटरेखा के किनारे साइकिल चलाते हुए खुद का एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया।


द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) प्रमुख के कैप्शन, "शाम की शांति नए सपनों के लिए मंच तैयार करती है" के साथ शांत वातावरण ने विपक्ष के नेता राहुल गांधी सहित कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया। रायबरेली के सांसद ने स्टालिन के वीडियो को फिर से पोस्ट किया और पूछा, "भाई, हम चेन्नई में एक साथ साइकिल कब चला रहे हैं?"

 

इसे भी पढ़ें: Kolkata Doctor Rape Case | कोलकाता के डॉक्टर के परिवार का आरोप है- पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश की और उन्हें 'रिश्वत' दी


राहुल गांधी के पोस्ट का जवाब देते हुए, स्टालिन ने उन्हें साइकिल यात्रा और अपने घर पर स्वादिष्ट दक्षिण भारतीय दोपहर के भोजन के लिए चेन्नई आमंत्रित किया।


मुख्यमंत्री ने लिखा, "प्रिय भाई @RahulGandhi, जब भी आप फ्री हों, तो साथ में चेन्नई की सैर करें और घूमें! मेरी तरफ से मिठाई का एक डिब्बा अभी भी बाकी है। साइकिल चलाने के बाद, आइए मेरे घर पर मिठाई के साथ स्वादिष्ट दक्षिण भारतीय लंच का आनंद लें।"


यह पहली बार नहीं है जब दोनों नेताओं ने सार्वजनिक रूप से इतनी गर्मजोशी दिखाई हो। एमके स्टालिन और राहुल गांधी के बीच का रिश्ता इस साल की शुरुआत में अप्रैल में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान उजागर हुआ था, जब कांग्रेस नेता तमिलनाडु के सिंगनल्लूर में एक मिठाई की दुकान पर प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय व्यंजन मैसूर पाक का एक डिब्बा खरीदने के लिए रुके थे।

 

इसे भी पढ़ें: भगवान गणेश के भक्तों के लिए Maharashtra Government का बड़ा तोहफा, टोल से दी निजात


बाद में जून में, स्टालिन ने गांधी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं, जिस पर कांग्रेस नेता ने हल्के-फुल्के अंदाज में प्रतिक्रिया दी। मजाकिया लहजे में गांधी ने चुटकी लेते हुए कहा, "मैं आज भी मिठाई के अपने डिब्बे का इंतजार कर रहा हूं"।


प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी