खेरली हाफिजपुर नहर पर पुल का निर्माण कार्य शुरू, कई जिलों को मिलेगा लाभ, 3 करोड रुपए से भी अधिक की धनराशि से होगा निर्माण कार्य पूर्ण

By प्रेस विज्ञप्ति | Oct 03, 2024

कई वर्षों से जेवर विधानसभा क्षेत्र की खेरली हाफिजपुर नहर पर पुल बनाए जाने की मांग आज पूरी हो गई है। इस पुल के बनने के बाद नोएडा, ग्रेटर नोएडा और दिल्ली ही नहीं जनपद बुलंदशहर और गाजियाबाद तथा अलीगढ़ के सैंकड़ों ग्रामों की तकरीबन लाखों आबादी को लाभ मिलेगा। इस पुल का निर्माण कार्य 03 करोड़ 13 लाख रुपए की धनराशि से कराया जाएगा।


इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी का विकास को लेकर एक ही संकल्प है कि विकास कार्यों में समय और गुणवत्ता पर कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा। निर्धारित समय पर ही कार्य पूर्ण हो और गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए।


जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने उपस्थित अधिकारियों को सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए कहा कि यदि गुणवत्ता को लेकर कोई शिकायत आती है, तो संबंधित कार्य के ठेकेदार के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने अंत में कहा कि इस पुल के बनने के बाद लोगों को जेवर में बनने वाले नोएडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट तक पहुंचने में सहूलियत मिलेगी तथा जनपद बुलंदशहर और गाजियाबाद पहुंचने में जाम के झाम से निजात मिलेगी। विगत 7 वर्षों में जेवर ने विकास की बुलंदियों को छुआ है। भीड़भाड़ वाले इलाकों को बेहतर और सुगम बनाने के लिए लगातार विकास कार्य कराए जा रहे हैं।


तत्पश्चात जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने ग्राम कुलीपुरा में पहुंचकर जनसंवाद के माध्यम से लोगों की समस्याएं जानी और 01 करोड़ 31 लाख रुपए के विकास कार्यों का शुभारंभ कराया गया। जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने विकास कार्यों का शुभारंभ 03 वर्षीय बच्ची कुमारी प्रेषा भाटी से कराया।

प्रमुख खबरें

बांग्लादेशी घुसपैठियों के कारण विलुप्त होते जा रहे आदिवासी गांव, Jharkhand चुनाव से पहले चंपई सोरेन का बड़ा दावा

Malegaon blast में हो सकता है SIMI का हाथ, प्रज्ञा ठाकुर के वकील ने ट्रायल कोर्ट में दी दलील

तमिलनाडु में दलितों के खिलाफ बढ़ते अपराधों पर चिंता, राज्यपाल रवि का बड़ा दावा, 40 फीसदी की हुई बढ़ोतरी

BJP का दावा, अपनी ही सरकार के खिलाफ जांच करवा रही AAP, यह जनता को बेवकूफ बनाने की चाल