विधानसभा में सपा पर जमकर बरसे CM Yogi, बोले- अपराधियों को गोली नहीं मारेंगे तो क्या माला पहनाएंगे?

By अंकित सिंह | Aug 01, 2024

अयोध्या में नाबालिक के साथ हुए रेप मामले को लेकर राजनीति जारी है। इसमें एक सपा नेता का नाम सामने आ रहा है। इन सबे के बीच आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसका जिक्र कर समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। विधानसभा में बोलते हुए योगी ने कहा कि एक मोईन खान, जो समाजवादी पार्टी में हैं और अयोध्या सांसद की टीम में हैं, को 12 साल की लड़की के साथ बलात्कार में शामिल पाया गया है। अभी तक समाजवादी पार्टी ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। 

 

इसे भी पढ़ें: Jharkhand Assembly: स्पीकर पर फेंके गए पेपर, हंगामे के बीच 18 विधायक हुए निलंबित


योगी ने अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि मैं ये समझ नहीं पा रहा हूं। उन्होंने कहा कि हरदोई में हुई एक घटना में समाजवादी पार्टी के एक नेता की संलिप्तता सामने आई है। ऐसी कोई सीआरपीसी धारा नहीं है जिसके तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज न किया गया हो। उन पर गुंडा एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने आगे कहा कि आप (समाजवादी पार्टी) कहते हैं कि हम ऐसे लोगों को गोली मार रहे हैं। तो क्या हमें उन्हें माला पहनानी चाहिए?


उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 12 साल की एक लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार के बाद बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। खबरों के मुताबिक, लड़की के साथ कथित तौर पर तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया, जिनमें से एक कथित तौर पर समाजवादी पार्टी (सपा) से जुड़ा हुआ है। आरोप है कि उन्होंने पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाया और उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। मामला तब सामने आया जब नाबालिग लड़की गर्भवती पाई गई।

 

इसे भी पढ़ें: Mamata पर राहुल की मेहरबानी से हो गई कुर्बानी, BJP के लिए बंगाल के हिमंता बिस्वा सरमा बनेंगे अधीर रंजन?


घटना अयोध्या के पूराकलंदर थाना क्षेत्र की है। दोनों संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक समाजवादी पार्टी के भदरसा नगर अध्यक्ष हैं। इस मामले के खुलासे से हिंदू संगठनों में आक्रोश बढ़ गया है। पीड़ित परिवार ने दावा किया कि पुलिस ने शुरू में उनकी शिकायतों का विरोध किया, कथित तौर पर सुझाव दिया कि रिपोर्ट में केवल राजू का नाम लिया जाए और उनके राजनीतिक प्रभाव के कारण एक की भागीदारी को हटा दिया जाए। 

प्रमुख खबरें

बिहार : स्वास्थ्य विभाग का अधिकारी नशे की हालत में गिरफ्तार

दिल्ली: तेज रफ्तार कार के रेलिंग से टकराने की दुर्घटना में छात्र की मौत, चार अन्य लोग घायल

जम्मू-कश्मीर में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान लोगों के लोकतंत्र में मजबूत विश्वास को दर्शाता है: शाह

हुड्डा ने भाजपा के घोषणापत्र पर कहा, ‘2014 और 2019 के वादे अभी तक पूरे नहीं किए गए’