पंढरपुर वारी को CM सावंत ने हरी झंडी दिखाई, ERI के 50 साल पूरे पर जानें क्या कहा

By अभिनय आकाश | Jul 02, 2024

अकाली दल की नेता सुरजीत कौर  पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं।  गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने पंढरपुर वारी को हरी झंडी दिखाई। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहापंढरपुर वारी एक वार्षिक यात्रा है जिसमें सैकड़ों भक्त संत तुकाराम की 'पालकी' लेकर महाराष्ट्र के पंढरपुर तक पैदल जाते हैं।  इस यात्रा पर पंढरपुर जाना एक ऐतिहासिक अनुष्ठान है। इस बार, गोवा से लगभग 10-12 अलग-अलग समूह के लोग इस यात्रा पर जा रहे हैं... मैं इस 'वारी' का हिस्सा बनने का अवसर देने के लिए यहां के समुदाय को धन्यवाद देता हूं।

इसे भी पढ़ें: मेरे साथ TMC के लोगों ने नग्न कर की मारपीट, राज्यपाल से बात करने के बाद कूचबिहार की घटना पर पीड़ुिता ने साझा किया अपना दर्द

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि "TERI के 50 साल पूरे हुए हैं, वे इस अवसर पर गोवा में जश्न मना रहे हैं। ये संस्था सतत विकास के लिए लगातार काम कर रही है। आज उन्होंने गोवा चैंबर ऑफ कॉमर्स के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए। मैं उन्हें बधाई देता हूं। मैंने उन्हें गोवा सरकार के पर्यावरण विभाग के साथ मिलकर काम करने के लिए आमंत्रित किया।"

इसे भी पढ़ें: आरोपी को किया गिरफ्तार, पीड़िता तो दी सुरक्षा, चोपड़ा और कूच बिहार पर TMC ने दी प्रतिक्रिया

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को समुदाय पर अपनी टिप्पणियों के लिए लोकसभा और दुनिया भर के करोड़ों हिंदुओं से माफी मांगनी चाहिए। लोकसभा में विपक्ष के नेता गांधी ने सोमवार को सदन में सत्तारूढ़ भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो लोग खुद को हिंदू कहते हैं वे चौबीसों घंटे "हिंसा और नफरत" में लगे रहते हैं। 

प्रमुख खबरें

Jammu Kashmir में चुनाव की तैयारी शुरू, 6 जुलाई को भाजपा का सम्मेलन, जेपी नड्डा 2000 कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

Prabhasakshi Exclusive: Turkey-Syria Border पर तनाव क्यों देखा जा रहा है? क्यों एक दूसरे के खून के प्यासे हो रहे हैं लोग?

तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने पीएम मोदी से की मुलाकात, अहम मुद्दों पर हुई चर्चा, भट्टी विक्रमार्क भी रहे मौजूद

किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर आया राजस्थान नेता विपक्ष का रिएक्शन, कहा- ये तो होना ही था