भाजपा में अंदरूनी कलह के आरोपों पर बोले CM सैनी, कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला, आतिशी के लिए कही ये बात

By अभिनय आकाश | Sep 18, 2024

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस सपने देख रही है। लोगों को उनके भ्रष्टाचार ध्यान में है। इनका सूपड़ा साफ होने वाला है। ये लोगों को खुश नहीं करते, ये दामाद को खुश करने में लग जाते हैं। कांग्रेस में द्वंद है, भाजपा में कोई नाराज नहीं है। सभी कमल के फूल के लिए काम कर रहे हैं। कांग्रेस द्वारा भाजपा में अंदरूनी कलह के आरोपों पर हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस में अंदरूनी कलह है। भाजपा में कोई भी परेशान नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने Raniya सीट पर पत्रकार Sarvamitra Kamboj को मैदान में उतारा

आप नेता और दिल्ली की प्रस्तावित सीएम आतिशी के बारे में उन्होंने कहा कि मैं उन्हें बधाई देता हूं। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि उन्हें दिल्ली की जनता के हित में फैसले लेने चाहिए, अरविंद केजरीवाल के हित में नहीं। गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा उपराज्यपाल वीके सक्सेना को अपना इस्तीफा सौंपने के बाद नामित मुख्यमंत्री आतिशी ने नई सरकार बनाने का अपना दावा पेश किया। इस घटनाक्रम को दिल्ली में लगभग पांच महीने में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बढ़त हासिल करने की एक रणनीति के रूप में देखा जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: हरियाणा: आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद से 26.82 करोड़ रुपये की शराब, मादक पदार्थ जब्त

केजरीवाल ने रविवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की घोषणा की थी।उन्होंने तब कहा था कि वह मुख्यमंत्री की कुर्सी पर तभी बैठेंगे, जब जनता उन्हें ईमानदारी का प्रमाणपत्र देगी। आबकारी नीति घोटाले में भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे और पिछले सप्ताह जेल से रिहा हुए आप सुप्रीमो ने मंगलवार शाम को उपराज्यपाल सक्सेना को अपना इस्तीफा सौंप दिया। आतिशी (43) दिल्ली की तीसरी महिला मुख्यमंत्री होंगी। उनसे पहले भाजपा नेता सुषमा स्वराज और कांग्रेस की शीला दीक्षित इस पद पर रह चुकी हैं। 

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी