CM की पत्नी डिम्पल ने किया देवरानी अपर्णा के पक्ष में प्रचार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 15, 2017

लखनउ। सपा अध्यक्ष मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सांसद पत्नी डिम्पल यादव ने समाजवादी परिवार में ‘ऑल इज वेल’ का संदेश देते हुए आज अपनी देवरानी और लखनउ छावनी विधानसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार अपर्णा यादव के पक्ष में प्रचार किया। एक चुनावी सभा में अपर्णा को साथ लेकर खड़ी डिम्पल ने राज्य की सपा सरकार के विकास कार्यों का जिक्र किया और भाजपानीत केन्द्र सरकार पर जमकर प्रहार किये।

 

उन्होंने कहा ‘‘सपा लोगों को जोड़ने का काम करती है। हमने ताज नगरी आगरा और लखनउ को एक्सप्रेस-वे से जोड़ने का काम किया है। ऐसा हाईवे भारत में कहीं नहीं है। यह विकास का एक्सप्रेसवे है। यह हमारी अर्थव्यवस्था में सुधार का एक्सप्रेसवे है। हम इस एक्सप्रेसवे को बलिया तक ले जाना चाहते हैं। इसके लिये अपर्णा को जिताकर सपा को मजबूत करिये।’’ समाजवादी परिवार में हाल के महीनों में हुए विवाद के बाद सब कुछ ठीक होने का संदेश देने की कोशिश कर रही सपा सांसद ने कहा कि मेट्रो के लिये सबसे पहले लखनउ के छावनी क्षेत्र में ही काम हुआ है। यहां हमने कैंसर इंस्टीट्यूट भी बनवाया है। राज्य की अखिलेश यादव सरकार के विकास कार्यों की वजह से ही विरोधी हताश हैं और उनका रक्तचाप बढ़ रहा है।

 

कार्यकर्ताओं की नारेबाजी के बीच डिम्पल ने केन्द्र सरकार पर प्रहार करते हुए कहा ‘‘मैं आप लोगों से पूछना चाहती हूं कि आखिर केन्द्र सरकार ने क्या किया। उसने आप लोगों को नोटबंदी दी है। पूरे देश को लाइन में खड़ा कर दिया। हमारे छोटे व्यापारियों को बहुत नुकसान हुआ है। लखनउ कारीगरों की भी नगरी है, उन्हें परेशान किया। हमारी अर्थव्यवस्था पीछे हो गयी है।

प्रमुख खबरें

बिहार सरकार क्रिकेट स्टेडियम के विकास के लिए BCCI के साथ समझौता करेगी

एमएनएफ ने Lengpui airport को भारतीय वायुसेना को सौंपने की योजना का किया विरोध

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024 के लिए नितीश कुमार रेड्डी को मिल सकता है मौका, चयनकर्ता कर रहे हैं बड़ा प्लान

Kazan ने खींचा दुनिया का ध्यान, गंगा के तट पर बसा ये शहर भारत के लिए क्यों है खास?