SHOCKING! चीनी गायक Zhang Xingte पर एयरपोर्ट पर महिला फैन ने किया हमला, वीडियो वायरल

By रेनू तिवारी | Dec 13, 2023

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें चीनी गायक और इंटरनेट सनसनी, झांग जिंगटे (Zhang Xingte) को महिला प्रशंसकों के एक समूह द्वारा परेशान किया गया था। चौंकाने वाली घटना एयरपोर्ट पर घटी। 21 वर्षीय गायक पीछा करने वाले प्रशंसकों के एक गिरोह का निशाना थी। झांग ज़िंगटे ने कथित तौर पर हवाई अड्डे पर उनमें से कुछ का सामना किया और उन्हें अनुचित व्यवहार करना बंद करने के लिए कहा। इसके बाद पीछा करने वालों ने उसे अपशब्द कहना शुरू कर दिया और उस पर पानी फेंक दिया। वे अपने खाली कपों से उसे शारीरिक रूप से परेशान करते रहे, जिससे स्थिति और भी खराब हो गई। कड़ी मशक्कत के बावजूद गायक पीछे हट गया और बाद में उसने उन कपों को उठा लिया जो उस पर फेंके गए थे।

 

इसे भी पढ़ें: Deepika Padukone ने शेयर किया अक्षय ओबेरॉय का Fighter लुक, स्क्वाड्रन लीडर बशीर खान उर्फ बैश का निभाएंगे किरदार


लोकप्रिय चीनी गायक पर पीछा करने वाले प्रशंसकों ने हमला किया

कोरियाबू ने बताया कि घटना के बाद, झांग जिंगटे की एजेंसी ने इस कृत्य की निंदा की और गिरोह के खिलाफ मामला दर्ज किया। उन्होंने “आज की हवाईअड्डे की घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। जब तक पुलिस मामले को संभाल रही है, मैं उनका सहयोग कर रहा हूं। जिंगटे की एजेंसी ने एक बयान में कहा, अन्य संबंधित चीजों को समाधान के लिए एक वकील को सूचित कर दिया गया है।

 

इसे भी पढ़ें: आरएसएस ने देश के लिए बहुत कुछ किया, इसके कामकाज से प्रभावित हूं : कंगना रनौत


रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि तीनों महिलाओं को शंघाई पुडोंग हवाईअड्डे पर हिरासत में लिया गया। विशेष रूप से, आरोपी महिलाओं का पहले दूसरे शहर के एक हवाई अड्डे और सप्ताहांत में शंघाई के एक कार्यक्रम स्थल पर गायक के साथ विवाद हुआ था।

प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान