आंध्र प्रदेश में भय का माहौल बना रहे हैं मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू : जगन मोहन रेड्डी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 04, 2024

नेल्लोर। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने बृहस्पतिवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू पर उन लोगों के मन में भय पैदा करने का आरोप लगाया जिन्होंने उनके लिये मत नहीं दिया। पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि नायडू की तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) को वोट नहीं देने वाले लोगों को पूरे राज्य में निशाना बनाया जा रहा है, उनकी संपत्ति नष्ट की जा रही है, साथ ही उन पर शारीरिक हमले किए जा रहे हैं और झूठे मामले दर्ज किए जा रहे हैं। 


नेल्लोर सेंट्रल जेल के बाहर जगन मोहन रेड्डी ने संवाददाताओं को बताया, “पूरे राज्य में, सिर्फ इसलिए कि कुछ लोगों ने तेदेपा और नायडू को वोट नहीं दिया, उनकी संपत्ति नष्ट की जा रही है और झूठे मामले दर्ज किए जा रहे हैं। वे (सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ता) अपने विरोधियों (वाईएसआरसीपी समर्थकों) की पिटाई कर रहे हैं और पीड़ितों के खिलाफ मामले दर्ज कर रहे हैं।” रेड्डी ने केंद्रीय कारागार में युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) नेता रामकृष्ण रेड्डी से मुलाकात की। 


रामकृष्ण रेड्डी 14 मई को करमपुडी गांव में एक पुलिस इंस्पेक्टर पर हमला करने के आरोप में जेल में हैं। उन पर मतदान के दिन (13 मई को) माचेरला विधानसभा क्षेत्र में ईवीएम तोड़ने का भी मामला दर्ज किया गया था। इसके अलावा, विपक्षी वाईएसआरसीपी नेता ने आरोप लगाया कि दिवंगत वाईएस राजशेखर रेड्डी की मूर्तियों को क्षतिग्रस्त किया जा रहा है। 

 

इसे भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ शराब घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में ईडी ने दो लोगों को गिरफ्तार किया


भय का माहौल बनाने की राजनीति से तेदेपा के ज्यादा आगे नहीं जाने का दावा करते हुए रेड्डी ने राज्य की वर्तमान सरकार की तुलना पूर्ववर्ती वाईएसआरसीपी सरकार से की, जिसका नेतृत्व उन्होंने किया था। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करती थी। रेड्डी ने दावा किया कि “वाईएसआरसीपी लोगों का भला करने के बावजूद हार गई। वह नायडू के भ्रामक वादों के कारण हारी। लोग बहक गए...।

प्रमुख खबरें

Mangaluru में 15 लाख रु के आभूषणों की चोरी के मामले में दो नाबालिगों समेत पांच पकड़े गए

प्रधानमंत्री मोदी ने भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं

World Chocolate day 2024: हर साल 07 जुलाई को मनाया जाता है वर्ल्ड चॉकलेट डे, जानें इस दिन का महत्व

Jagannath Rath Yatra 2024: 07 जुलाई से शुरू हो रही जगन्नाथ रथ यात्रा, जानिए कैसे हुई थी इसकी शुरूआत