Sitharaman पर चिदंबरम का कटाक्ष, पहली बार हुआ है कि सत्तापक्ष ने संसद की कार्यवाही बाधित की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 05, 2023

नयी दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने संसद में आम बजट पर चर्चा नहीं होने पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा नाराजगी जताए जाने के बाद बुधवार को सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय संसदीय इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि सत्तापक्ष ने व्यवधान पैदा किया और चर्चा को अवरुद्ध किया। पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम ने ट्वीट किया, ‘‘वित्त मंत्री ने इस पर दुख जताया है कि बजट पर संसद में चर्चा नहीं हुई। बजट को चर्चा के बिना पारित करने के लिए कौन जिम्मेदार था?

इसे भी पढ़ें: सिंधिया का राहुल पर जोरदार हमला, बोले- अपनी लड़ाई को लोकतंत्र की लड़ाई बनाया, कांग्रेस के पास कोई विचारधारा नहीं

भारत के संसदीय इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि सत्तापक्ष ने व्यवधान पैदा किया और चर्चा को अवरुद्ध किया।’’ वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को संसद में आम बजट पर चर्चा नहीं होने पर नाराजगी जताई थी। उन्होंने कहा था कि दोनों सदनों की कार्यवाही अबतक ठीक से नहीं चल सकी है और विपक्ष लोगों का ध्यान भटकाने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रहा है। वित्त मंत्री ने साथ ही भारतीय अर्थव्यवस्था को ‘सफलता की कहानी’ बताया था।

प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान