Nagpur Audi Car Accident | दुर्घटना से पहले भाजपा नेता के बेटे ने बार में क्या-क्या किया था? गायब हुए CCTV फुटेज

By रेनू तिवारी | Sep 13, 2024

पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे संकेत और उनके दोस्तों द्वारा नागपुर में अपनी ऑडी कार से कई वाहनों में टक्कर मारने से पहले बार में किए गए सीसीटीवी फुटेज गायब हैं। एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि नागपुर में ऑडी कार का डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर जब्त कर लिया गया है।

 

इसे भी पढ़ें: 'बंगाल की लेडी मैकबेथ...' पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने ममता बनर्जी का 'सामाजिक बहिष्कार' करने की कसम खाई


संकेत बावनकुले की ऑडी, जिसे कथित तौर पर उनके दोस्त अर्जुन हावरे चला रहे थे, ने सोमवार की सुबह रामदासपेठ में कई वाहनों में टक्कर मार दी, जिससे मोपेड पर सवार दो लोग घायल हो गए।


टक्कर मारने वाली पोलो कार के सवारों ने मनकापुर में टी पॉइंट पर ऑडी का पीछा किया, हावरे और रोनित चित्तवमवार को पकड़ लिया और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। हावरे को सोमवार रात गिरफ्तार किया गया और बाद में पुलिस स्टेशन से जमानत पर रिहा कर दिया गया।


सीताबुलडी पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा “जब वे ला होरी बार में थे (दुर्घटना से पहले) उस समय की सीसीटीवी फुटेज गायब है। सीताबुलडी पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा, "हमने बुधवार को उनका डीवीआर जब्त कर लिया और उसे फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।" उन्होंने दावा किया कि ला होरी के प्रबंधक ने मंगलवार को सीसीटीवी फुटेज और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जांच दल को सौंपने से इनकार कर दिया था।

 

इसे भी पढ़ें: SC Big Conditions on Arvind Kejriwal Bail: जमानत के बाद भी फंसे केजरीवाल, सुप्रीम कोर्ट का ऑर्डर पढ़ते ही हिली गई AAP?

 

उन्होंने कहा, कानूनी कार्रवाई की धमकी दिए जाने के बाद बार प्रबंधन ने नरमी दिखाई। हालांकि, हमें पता चला कि रविवार रात से कोई फुटेज नहीं है। आगे की जांच चल रही है। पुलिस ने पहले कहा था कि हालांकि संकेत कार में सवार था, लेकिन दुर्घटना के समय वह गाड़ी नहीं चला रहा था। पुलिस के अनुसार, उसने बार में शराब और कुछ चिकन और मटन के व्यंजन खाए।


प्रमुख खबरें

सड़क पर पड़े बैग से टपक रहा था खून, कटी हुई लाश के टुकड़े भी निकल रहे थे बाहर, नजरा देखकर सहमी पुलिस, महिला की बेरहमी से हत्या

IndiGo के CEO Pieter Elbers ने किया ऐसा पोस्ट, Anupam Mittal भी खुद को रिप्लाई करने से नहीं रोक सके

Faizal Khan वाले पेजर से इजरायल ने कैसे 3000 आतंकी उड़ा दिए, हिजबुल्ला क्यों इस्तेमाल कर रहा था मोबाइल के जमाने से पहले वाला पेजर?

बीजेपी रही तो चुनाव धीरे-धीरे खत्म हो जाएगा, One Nation-One Election पर बोले तेजस्वी यादव