सड़क पर पड़े बैग से टपक रहा था खून, कटी हुई लाश के टुकड़े भी निकल रहे थे बाहर, नजरा देखकर सहमी पुलिस, महिला की बेरहमी से हत्या

By रेनू तिवारी | Sep 19, 2024

चेन्नई में उस वक्त सड़क पर भीड़ इकट्ठा होनी शुरू हो गयी जब एक व्यक्ति ने रोड पर पड़े एक बड़े बैग से खून टपकता हुआ देखा। बैग सड़क पर ऐसे ही लावारिस पड़ा हुआ था और चोरों तरफ खून और मांस जैसा कुछ लटक रहा था। दृश्य काफी भयानक था। व्यक्ति ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने सूटकेस से महिला का कटा हुआ शव बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज। इस पूरे मामले में अभी तक पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

 

इसे भी पढ़ें: IndiGo के CEO Pieter Elbers ने किया ऐसा पोस्ट, Anupam Mittal भी खुद को रिप्लाई करने से नहीं रोक सके


सूटकेस में महिला का कटा हुआ शव मिला

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि महिला की कटी हुई लाश बरामद करने के बाद इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए गए व्यक्ति की पहचान मणि के रूप में हुई है। वह उस जगह से 100 मीटर की दूरी पर रहता है, जहां से सूटकेस बरामद किया गया था। सूटकेस में जिस महिला का शव मिला, उसकी पहचान माधवरम की दीपा के रूप में हुई है। 


सूटकेस से टपकते खून ने मामले  को किया उजागर

यह घटना तब सामने आई जब चेन्नई के कुमारन कुडिल निवासी ने सुबह करीब 5.30 बजे पुलिस को थोरईपक्कम इलाके में पड़े एक लावारिस सूटकेस के बारे में सूचना दी। मौके पर जमा भीड़ को पुलिस ने हटाया और हत्या की जांच शुरू की। पुलिस ने उसका शव बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी बरामद किए हैं। आगे की जांच जारी है।

 

इसे भी पढ़ें: आर्टिकल 370 पर Pakistan को उमर अब्दुल्ला की दो टूक, हमसे क्या वेना-देना, पहले अपना मुल्क संभालों


बढ़ रही है शहर में हत्या की घटनाएं

इस साल अगस्त में, चेन्नई के ट्रिप्लीकेन इलाके में एक होटल के कमरे में एक व्यक्ति ने 28 वर्षीय महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। पिछले साल, 20 वर्षीय नर्सिंग छात्रा की चेन्नई के एक होटल में उसके प्रेमी ने कथित तौर पर हत्या कर दी थी, जिसने फिर शव की तस्वीर को अपनी व्हाट्सएप स्टोरी के रूप में पोस्ट किया था। हत्या का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता के दोस्तों ने आरोपी आशिक के व्हाट्सएप स्टेटस को देखा। दोस्तों द्वारा पुलिस को सूचित किए जाने के बाद, अधिकारियों ने उसे उस होटल के कमरे में मृत पाया, जहाँ दोनों ठहरे हुए थे। आरोपी की पहचान आशिक के रूप में हुई, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।



प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी