Fashion Trend: गॉर्जियस लुक पाने के लिए इन लेटेस्ट कॉटन साड़ियों को करें कैरी, हर कोई करेगा तारीफ

By अनन्या मिश्रा | Aug 04, 2023

हर भारतीय महिला को साड़ी पहनना काफी ज्यादा पसंद होता है। यह एक ऐसा परिधान है, जिसे किसी भी पार्टी, फंक्शन, पूजा आदि पर पहना जा सकता है। फैशन के हिसाब से हर बार साड़ी के डिजाइन में भी बदलाव होता रहता है। महिलाएं अक्सर नए डिजाएन और पैटर्न की साड़ी खरीदती हैं। ताकि उनके पास साड़ियों का अच्छा कलेक्शन हो। ऐसे में अगर आप भी साड़ी में खूबसूरत दिखना चाहती हैं, तो आपको प्रिंटेड कॉटन साड़ी पहननी चाहिए। इस तरह की साड़ी आप ऑफिस या इवेंट में पहन सकती हैं।


फ्लोरल प्रिंट कॉटन साड़ी

अगर आप भी कॉटन साड़ी पहनना चाहती हैं, तो आपको इसमें कई अलग-अलग डिजाइन मिल जाएंगी। आप फ्लोरल प्रिंट कॉटन साड़ी के डिजाइन को भी कैरी कर सकती हैं। यह अलग-अलग प्रिंट में आती है, जो देखने में भी काफी खूबसूरत होती है। इस साड़ी को कैरी करने के लिए आपको सिंपल और अच्छा ब्लाउज चाहिए होगा। इसके साथ ही ज्वेलरी और अच्छी फुटवियर से आपका लुक कंप्लीट हो जाएगा। इस लुक को कैरी कर आप ऑफिस भी जा सकती हैं। 

इसे भी पढ़ें: Hairstyle Ideas: शादी में पाना चाहती हैं एलिगेंट लुक, तो ऐसे बनाएं हेयर स्टाइल, दिखेंगी खूबसूरत


पोलका डॉट कॉटन साड़ी

पोलका डॉट डिजाइन में आपको टॉप, ड्रेस, सूट और अब साड़ी में भी मिल जाएगी। इस तरह की कॉटन साड़ी देखने में काफी अच्छी लगती है। जो देखने में तो सिंपल होती है, लेकिन पहनने पर यह काफी खूबसूरत लगती है। आप चाहें तो इसमें छोटे पोलका डॉटस, बड़े और डबल शेड कलर के डॉट वाली डिजाइन भी खरीद सकती हैं। इस तरह की साड़ी को आप किटी पार्टी आद में कैरी कर सकती हैं। इस साड़ी के साथ हाई हील्स और नेकलेस आपके लुक को कंप्लीट करने का काम करेगा। आप चाहें तो इसके साथ एक स्लींग बैग भी कैरी कर सकती हैं। 


लहरिया कॉटन साड़ी

वैसे तो लहरिया पैटर्न हर किसी को पसंद होता है। आजकल इस डिजाइन में आपको सूट, साड़ी, लहंगा और ड्रेस आदि भी देखने को मिल जाएंगे। इस पैटर्न की साड़ी या फिर लहंगे लेना लड़कियां ज्यादा पसंद करती हैं। कॉटन साड़ी डिजाइन के लिए आप भी इसे कैरी कर सकती हैं। यह हैवी वर्क और सिंपल वर्क दोनों में मिल जाएगी। इस तरह की कॉटन साड़ियां गर्मियों में सबसे ज्यादा कंफर्टेबल होती हैं।

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...