Cardi B ने साझा की तीसरे बच्चे की पहली झलक, तस्वीरों में नजर आए पूर्व पति Offset

By एकता | Sep 13, 2024

हॉलीवुड स्टार सिंगर कार्डी बी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा कर अपने तीसरे बच्चे के आगमन की घोषणा की। कार्डी ने 7 सितंबर को एक बेटी को जन्म दिया था। हालांकि, तस्वीरें उन्होंने 12 सितंबर को साझा कीं। तस्वीरों में, स्टार सिंगर अपनी बेटी को गोद में उठाकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। बता दें, तस्वीरों में कार्डी के पूर्व पति ऑफसेट भी नजर आ रहे हैं और उनके साथ दोनों बच्चे भी हैं।


 

इसे भी पढ़ें: दुनिया की मशहूर पॉप म्यूजिक स्टार Taylor Swift ने Kamala Harris को किया सपोर्ट, सोशल मीडिया पर लिखी लंबी पोस्ट | Photo


कार्डी बी ने अगस्त में ऑफसेट से अलग होने की घोषणा की थी, जिसके बाद उन्होंने अपने मां बनने की खुशखबरी भी लोगों के साथ साझा की थी। लाल गाउन में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सिंगर ने लिखा था कि हर अंत के साथ एक नई शुरुआत होती है! मैं इस मौसम को आपके साथ साझा करने के लिए बहुत आभारी हूं, आपने मुझे और अधिक प्यार, अधिक जीवन दिया है और सबसे बढ़कर मेरी शक्ति को नवीनीकृत किया है।

 

इसे भी पढ़ें: सगाई की अफवाहों के बीच अलग हुए Jennifer Garner और John Miller, अंदरूनी सूत्र ने बेन एफ्लेक को ठहराया जिम्मेदार


कार्डी और ऑफसेट के अलग होने की वजह धोखाधड़ी को बताया गया था। लेकिन बाद में कार्डी के एक प्रतिनिधि ने पीपल को खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि अलगाव धोखाधड़ी की अफवाहों के कारण नहीं था, बल्कि कुछ समय से इस पर काम चल रहा था। बता दें, अगस्त में कार्डी ने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर एक्स स्पेस चैट में एक चौकाने वाला खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि प्रेगनेंसी के दौरान उसे एक "अजीब दुर्घटना" का सामना करना पड़ा था, जिसके कारण वह कुछ समय के लिए "लकवाग्रस्त" हो गई थी और लगभग गर्भपात की स्थिति में आ गई थी।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी