Jhansi Bride Murder: शादी से पहले तैयार होने ब्‍यूटी पार्लर गई थी दुल्‍हन, युवक आया और मार दी गोली

By अभिनय आकाश | Jun 24, 2024

उत्तर प्रदेश के झाँसी जिले में एक 22 वर्षीय महिला की उसकी शादी से कुछ घंटे पहले उसके कथित प्रेमी ने गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना झाँसी के सिद्धेश्वर नगर इलाके में हुई जब काजल नाम की महिला अपनी बहनों और परिवार की अन्य महिलाओं के साथ एक स्थानीय सैलून में शादी के लिए तैयार हो रही थी। आरोपी सैलून पहुंचा और चिल्लाकर बोला, ''काजल, बाहर आओ, तुमने मेरे प्यार को धोखा दिया है। जब काजल ने सैलून से बाहर निकलने से इनकार कर दिया तो वह अंदर घुस गया और काजल के सीने पर गोली मार दी। महिला की बहन के मुताबिक, आरोपी काजल से अपने साथ चलने की मांग कर रहा था और मना करने पर उसे गोली मार दी।

इसे भी पढ़ें: Rani Lakshmibai Death Anniversary: अदम्य साहस की प्रतिमूर्ति थीं रानी लक्ष्मीबाई, आखिरी सांस तक अंग्रेजों से करती रहीं युद्ध

घटना के बाद, पुलिस सतर्क हो गई और काजल को गंभीर हालत में झांसी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। एक शिकायत के आधार पर, झाँसी पुलिस ने मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की और आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। एसएसपी झांसी एस राजेश के मुताबिक, महिला और आरोपी मध्य प्रदेश के दतिया जिले के एक ही गांव के रहने वाले थे और पहले से ही एक-दूसरे को जानते थे।

इसे भी पढ़ें: Rani Lakshmi Bai Death Anniversary: आदर्श नायिका हैं वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. मैंने घटनास्थल का दौरा किया. डॉक्टरों ने बताया है कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. लड़की मूल रूप से मध्य प्रदेश के दतिया की रहने वाली थी...आरोपी ने पीछा किया महिला को झाँसी ले जाया गया और फिर घटना को अंजाम दिया... हमने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें दतिया रवाना कर दी हैं। हम आरोपियों के रिश्तेदारों के घरों पर भी छापेमारी कर रहे हैं... आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल