नोएडा की बीएमडब्ल्यू महिला ने सड़क पर रखें 'फूलों के गमला' चुराए, लोगो ने दी अपनी प्रतिक्रिया

By दिव्यांशी भदौरिया | Oct 28, 2024

वैसे तो सोशल मीडिया पर अजब-गजब वायरल होता रहता है। लेकिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। दरअसल, उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर 18 में एक लक्जरी कार की मालिक महिला को एक आवासीय सोसायटी से फूल के गमला चुराते हुए सीसीटीवी फुटेज में पकड़ा गया, जिसके बाद उसे सोशल मीडिया पर भारी प्रतिक्रिया मिली।

अब वायरल हो रहे वीडियो में महिला को 25 अक्टूबर की आधी रात के आसपास सड़क के किनारे अपनी मैरून रंग की बीएमडब्ल्यू को रोकने के बाद चोरी करते हुए दिखाया गया है, वीडियो में एक अन्य व्यक्ति को भी जल्दी से बाहर निकलने के लिए दरवाजा खुला रखते हुए पकड़ा गया था।

 सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो 


पत्रकार सचिन गुप्ता ने एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''यूपी के नोएडा में रात 12 बजे एक महिला बीएमडब्ल्यू कार से निकली। उसने सड़क किनारे रखा एक फूल का गमला उठाया और ले गई।'

वीडियो में, वह लापरवाही से अपनी कार से बाहर निकलती है, फूल का गमला उठाती है, उसे अपनी कार में लादती है और चली जाती है। वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद, इसे 18,000 से अधिक बार देखा गया, साथ ही नेटिजन्स ने एक संपन्न महिला द्वारा छोटे अपराध को अंजाम देने के दृश्य पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

यूजर ने दी अपनी प्रतिक्रिया


एक यूजर ने लिखा, “वह कार खरीद सकती है, गमला नहीं… या क्लास तो भूल ही जाओ, आज कल कहीं नहीं मिलती।” एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, "पैसे से वर्ग नहीं खरीदा जा सकता इसका आदर्श उदाहरण।"


एक तीसरे यूजर ने कहा, "ये बीएमडब्ल्यू भी इसे ही पेसा जोड़ के ली होगी" (ये बीएमडब्ल्यू भी ऐसे ही चोरी के पैसे से खरीदी गई होगी)। कई नेटिज़न्स ने भी स्थिति पर प्रकाश डालने के लिए मंच का उपयोग किया, एक उपयोगकर्ता ने व्यंग्यात्मक रूप से पोस्ट किया, "मैडम एक प्रकृति प्रेमी हैं, पेड़ों और पौधों की ठीक से देखभाल नहीं की जा रही थी।"


कई यूजर्स ने अज्ञात महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। हालांकि, उसकी गिरफ्तारी या उसके खिलाफ किसी पुलिस कार्रवाई की कोई रिपोर्ट नहीं है।

प्रमुख खबरें

मोदी के काम से बेहद खुश हैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, चौथी बार भी PM बनाने का कर दिया ऐलान

Lawrence Bishnoi का इंटरव्यू वायरल, HC ने पंजाब सरकार को लगाई फटकार

India-Nepal: 100 दिन पूरे कर रही ओली सरकार, चीन की यात्रा करने वाले हैं नेपाली पीएम

गणेश पूजा पर PM मोदी CJI के घर क्यों? जस्टिस चंद्रचूड़ ने अब खुद कर दिया खुलासा