दिल्ली में भाजपा ने शीशमहल बंगले से कमोड चोरी घोटाले को लेकर विरोध प्रदर्शन किया

By प्रेस विज्ञप्ति | Oct 22, 2024

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा की अगुवाई में 22 अक्टूबर दिल्ली के 27 प्रमुख चौराहों पर दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा एवं महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा अरविंद केजरीवाल के शीशमहल बंगले से हुए कमोड (टायलेट सीट) घोटाले के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। आज सुबह पीक आफिस घंटों के दौरान 9.30 से 11 बजे की बीच प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं ने हाथों में नारे लिखे प्लेकार्ड लेकर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी की और उनसे कमोड (टायलेट सीट) घोटाले पर जवाब मांगा है। 


पूर्व मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल के फिरोजशाह रोड़, नई दिल्ली स्थित आवास के नज़दीक ली मेरिडियन गोल चक्कर पर हुए विरोध प्रदर्शन में भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर, प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा, मीडिया प्रमुख श्री प्रवीण शंकर कपूर, मोर्चों के संयुक्त प्रभारी सुमित भसीन, युवा मोर्चा अध्यक्ष सागर त्यागी, मोर्चा महामंत्री अरुण दराल और गौरव जोरसिया और महिला मोर्चा की उपाध्यक्षा प्रियल भारद्वाज सहित अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सम्मलित हुए।


आज हुए विरोध प्रदर्शन में प्रदेश महामंत्री एवं सांसद योगेन्द्र चंदोलिया ने जलेबी चौक सुल्तानपुरी में, सांसद कमलजीत सहरावत ने द्वारका मोड़ चौराहे पर, सांसद प्रवीण खंडेलवाल ने ब्रिटानिया चौक शकुरपुर में, नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने साई बाबा चौक रोहिणी में, प्रदेश महामंत्री विष्णु मित्तल ने खजुरी चौक पर, महिला मोर्चा की अध्यक्षा श्रीमती ऋचा पांडेय मिश्रा ने आईटीओ चौक पर, प्रदेश महिला मोर्चा महामंत्री श्रीमती सरिता तोमर ने रेल भवन चौक पर आयोजित विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया।

इसे भी पढ़ें: सच यह है की पूरी दिल्ली वायु प्रदूषण से त्रस्त है- वीरेन्द्र सचदेवा

डॉ अलका गुर्जर ने कहा कि दिल्ली के अंदर भ्रष्टाचार अपने चरम पर है और हमने यू.पी. में टोटी चोर सुना था लेकिन अरविंद केजरीवाल टोटो (टायलेट सीट) चोर निकले हैं। जिस अरविंद केजरीवाल ने 2013 में इस बात की शपथ ली थी कि ना सुरक्षा लूंगा, ना बांगला लूंगा उसी अरविंद केजरीवाल ने शीशमहल बंगला लिया जिसमें ऐसी सुविधाएं हैं जो पांच स्टार होटल एवं सात स्टार होटल में भी नहीं मिलती। उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ग्रामीण क्षेत्र में स्वस्थ्य शौचालय देने का काम कर रहे हैं तो दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल के शौचालय में ना जाने कौन कौन सी सुविधा उपलब्ध है। जनता इनके भ्रष्टाचारों का हिसाब आगामी विधानसभा चुनाव में जरुर करेगी।   


वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली की भ्रष्टाचारी अरविंद केजरीवाल और आतिशी मार्लेना सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारा संघर्ष लगातार जारी है। उत्तर प्रदेश में एक ऐसे मुख्यमंत्री रहे जो बंगला खाली करते वक्त टोटीयां चोरी करके भागे थे और दिल्ली के ऐसे मुख्यमंत्री रहे जो कमोड (टायलेट सीट) गायब करके भागे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के बंगले में 12 लाख रुपये की एक एक टॉयलेट सीट थी, ना जाने किस आम आदमी के घर में इतनी महंगी टॉयलेट सीट होगी, मुझे नहीं मालूम और ऐसे 15 टॉयलेट सीट यानि लगभग दो करोड़ रुपये के टॉयलेट सीट सिर्फ इसलिए लेकर भाग गए ताकि किसी आम आदमी उसे देख ना सके।


वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि जनता के टैक्स के पैसों से सुख भोग रहे अरविंद केजरीवाल खुद को बेचारा साबित करने के लिए लगातार दिखावा करते हैं लेकिन कभी भी जनता के बीच नहीं जाते क्योंकि उन्हें पता है कि इस बार दिल्ली की जनता उनसे पिछले 10 सालो का हिसाब मांगने वाली है। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली भी इस बात को समझ चुकी है कि चाहे शीशमहल हो या फिर अन्य भ्रष्टाचार केजरीवाल ने दिल्ली के खजाने को लूटकर अपनी जेबे भरने का काम किया है। 


योगेन्द्र चंदौलिया ने कहा कि ज़मानत के बाद जब अरविंद केजरीवाल अपने शीशमहल लौटे तो उन्हें शीशमहल ख़ाली करना पड़ा तो केजरीवाल महंगे टॉयलेट सीट उखाड़ कर अपने साथ ले गए। आम आदमी के पक्ष का दावा करने वाले अरविंद केजरीवाल की ये हरकतें पूरी दिल्ली ने देखी और अब पूरी तरह साफ़ हो गया है कि वह आम आदमी नहीं बल्कि एक ख़ास आदमी हो गए हैं। 


कमलजीत सहरावत ने कहा कि दिल्ली में पहले अरविंद केजरीवाल ने जिस रास्ते पर चलकर दिल्ली को बर्बाद करने का काम किया है ठीक उसी रास्ते पर अब आतिशी मर्लेना चल रही है। शीशमहल के नाम पर सिर्फ़ दिखावा करने वाली आम आदमी पार्टी अब पूरी तरह से एक्सपोज़ हो चुकी है। आज प्रदूषण को लेकर बड़ी बड़ी बातें करने वाली आम आदमी पार्टी शीशमहल को बनाने में कई हरे पेड़ों को काटने का काम किया है। 


प्रवीण खंडेलवाल ने कहा कि आज जनता के हक की लड़ाई में हम पूरी ताकत से जुटे हैं और शीशमहल में दिल्ली के टैक्ट पेयर्स के पैसों का प्रयोग करके सत्ता सुख भोगने का काम केजरीवाल ने किया है आगामी चुनाव में दिल्लीवासी उन्हें सत्ता से हटाने का मन बना चुके है। शीशमहल का मोह उन्हें अभी तक नहीं छोड़ रही थी लेकिन कोर्ट के आदेश के बाद वह मजबूरी में शीशमहल छोड़ने को तैयार हुए। 


विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने जिस भ्रष्टाचार को दिल्ली में शुरू किया था उसे आगे बढ़ाने का काम अब सुश्री आतिशी कर रही है।  उन्होंने कहा कि दिल्ली में अब भाजपा दिल्ली की जानता की लड़ाई लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है और अब वह दिन दूर नहीं जब केजरीवाल और उनके विधायकों को जानता इंकार करेगी और इसकी शुरुआत उनके पदयात्रा में देखने को मिल रही है। 


विष्णु मित्तल ने कहा की आज दिल्ली वाले अरविंद केजरीवाल की सरकार के भ्रष्टाचार से त्रस्त हैं और उन्हे अरविंद केजरीवाल खोट सिक्के के पर्याय के रूप में दिखाई देते हैं।

प्रमुख खबरें

Realme GT7 Pro इस नवंबर में हो रहा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज Warner भारत के खिलाफ खेलने के लिए संन्यास से वापसी करने को तैयार

फिटनेस और ताकत को बेहतर करने के लिए कराटे का सहारा ले रही हैं गोल्फर दीक्षा डागर

Vivo जल्द लॉन्च करेगा 6500mAh बैटरी, जानें फोन के स्पेशल फीचर्स और कीतम