हरियाणा में BJP की लहर, फरीदाबाद की जनता बतौर उम्मीदवार प्रचार में जुटी - Vipul Goyal

By Anoop Prajapati | Sep 23, 2024

चुनाव यात्रा को लेकर प्रभासाक्षी की टीम हरियाणा पहुंची है। जहां हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने फरीदाबाद विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार विपुल गोयल से बात की।


बातचीत के दौरान भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार विपुल गोयल ने कहा कि बीजेपी को पूरे क्षेत्र में जबरदस्त जन समर्थन मिल रहा है और विधानसभा क्षेत्र के सभी लोग बतौर उम्मीदवार जोर-जोर से प्रचार में छूटे हुए हैं। इसलिए फरीदाबाद में बीजेपी निश्चित रूप से एक बड़ी जीत दर्ज करने जा रही है। अपनी विकास की प्राथमिकताओं के बारे में बताते हुए भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि पूरे फरीदाबाद का चहुंमुखी विकास करना ही उनकी प्रमुख प्राथमिकता है। उन्होंने बताया कि बीजेपी की सरकार बनने के बाद क्षेत्र में रोजगार और विनिर्माण क्षेत्र को बढ़ावा दिया जाएगा।


विधायकों के खिलाफ लोगों की नाराजगी पर कांग्रेस के भाजपा उम्मीदवार ने झूठा बताते साथ ही कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के लोग बढ़-चढ़कर बीजेपी की रैलियों में पहुंचकर प्रचार कर रहे हैं। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए गोयल ने कहा कि यह एक झूठी पार्टी है और मतदाता लोकसभा चुनाव के बाद उनकी असलियत को पहचान चुके हैं। पार्टी के संकल्प पत्र की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों का विश्वास पूरी तरह बीजेपी पर बना हुआ है।

प्रमुख खबरें

Israel Big Attack On Lebanon: इजरायल की भीषण बमबारी से दहला मुस्लिम देश, 182 लोगों की मौत

हमारी सरकार के दोबारा आने की गारंटी नहीं, लेकिन..., नितिन गडकरी ने ऐसा क्या कहा, जो सभी हंस पड़े

Badlapur Case: बदलापुर रेप के आरोपी ने पुलिस की रिवॉल्वर छीन की फायरिंग, फिर जो हुआ...

कानपुर टेस्ट से बाहर हो सकता है बांग्लादेश का स्टार क्रिकेटर, फिटनेस के कारण खेलने पर सस्पेंस