Delhi : BJP ने राष्ट्रीय राजधानी में जल संकट को लेकर विरोध मार्च निकाला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 31, 2024

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय राजधानी में जल संकट को लेकर शुक्रवार को दिल्ली के मध्य भाग में स्थित शहीदी पार्क से सचिवालय की ओर विरोध मार्च निकाला। भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में प्रदर्शनकारियों ने तख्तियां ले रखी थीं और उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाए। दिल्ली यातायात पुलिस ने एक परामर्श जारी कर यात्रियों से इस मार्ग पर जाने से बचने को कहा। 

 

इसे भी पढ़ें: मुंगेर में पुनर्मतदान की मांग वाली याचिका पर विचार करने से उच्चतम न्यायालय का इनकार


सोशल मीडिया मंच एक्स पर दिल्ली यातायात पुलिस ने कहा, दिल्ली में बहादुर शाह ज़फर मार्ग (बीएसजेड मार्ग) पर स्थित शहीदी पार्क के पास एक राजनीतिक पार्टी द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर, बीएसजेड मार्ग, आईपी मार्ग पर यातायात अधिक रहेगा और बीएसजेड मार्ग सुबह 11.15 बजे से दोपहर दो बजे के बीच यातायात के लिए बंद हो सकता है। कृपया इन सड़कों पर जाने से बचें और तदनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाएं। बृहस्पतिवार को भाजपा की महिला मोर्चा इकाई की पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय राजधानी में जल संकट को लेकर दिल्ली की मंत्री आतिशी के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था।

प्रमुख खबरें

Shardiya Navratri 2024: नवरात्रि में अगर आप भी घर में जलाते हैं अखंड ज्योति, तो जान ले आज ही ये नियम

अब मैं आ गया हूं...: दिल्लीवालों को अरविंद केजरीवाल ने किसा बात का दिलाया भरोसा

जम्मू-कश्मीर के युवाओं ने आतंकवाद को नकारा, JP Nadda बोले- बुलेट के बजाय बैलेट का रास्ता चुना

मिसाइलों में फ्यूल की जगह पानी, जंग के मैदान छोड़कर भागते सैनिक, अब सबमरीन का डूबना, क्या चीन की सेना वास्तव में सबसे कमजोर है?