भाजपा अध्यक्ष JP Nadda रविवार को तेलंगाना में जनसभा को संबोधित करेंगे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 24, 2023

हैदराबाद। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की उपलब्धियों का उल्लेख करने के लिए रविवार को तेलंगाना के नगरकुर्नूल में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी सूत्रों ने शनिवार को बताया कि हैदराबाद से लगभग 140 किलोमीटर दूर नगरकुर्नूल में जनसभा के अलावा, भाजपा के जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत नड्डा के हैदराबाद में सोशल मीडिया के कुछ ‘इंफ्लुएंसर’ से मिलने की संभावना है।

इसे भी पढ़ें: ब्रिटेन के पूर्व उप-प्रधानमंत्री डोमिनिक राब ने भारत से साझेदारी बढ़ाने के लिए प्रयास बढ़ाने पर जोर दिया

उन्होंने कहा कि ये बैठकें राजनीतिक प्रकृति की नहीं होंगी। सूत्रों ने कहा कि तेलंगाना में भाजपा इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के तहत आने वाले महीनों में राज्य में कई जनसभा आयोजित करने की योजना बना रही है, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी सहित पार्टी के शीर्ष नेता शामिल होंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 15 जून को खम्मम में एक जनसभा को संबोधित करने वाले थे, लेकिन इस कार्यक्रम को स्थगित करना पड़ा, क्योंकि वह उस समय चक्रवात ‘बिपारजॉय’ से निपटने के उपायों में व्यस्त थे।

प्रमुख खबरें

हरमनप्रीत सिंह एफआईएच वर्ष के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के पुरस्कार की दौड़ में

SC-ST वाले बयान पर राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, बीजेपी ने बेंगलुरु में दर्ज कराई शिकायत

Sri Lanka Election 2024: दिवालिया होने के बाद श्रीलंका में पहली बार राष्ट्रपति चुनाव, मैदान में 2 पूर्व राष्ट्रपतियों के बेटे भी

IND vs BAN: Shubman Gill ने ठोका टेस्ट करियर का 5वां शतक, विराट कोहली को पछाड़ा