भाजपा के लोग ही राजस्थान सरकार को ‘सर्कस’ बता रहे हैं : गहलोत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 09, 2024

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को कहा कि राज्य की भारतीय जनता पार्टी सरकार को उनकी ही पार्टी के लोग ‘सर्कस’ बता रहे हैं। गहलोत ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की एक टिप्पणी पर यह बात कही।

गहलोत ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैनें यह नहीं कहा कि मैं इनको नीचा दिखाने के लिये बोल रहा हूं कि सर्कस है… सर्कस मैं नहीं बोल रहा हूं... इनकी पार्टी के लोग बोल रहे हैं, और सर्कस की तरह ही काम चल रहा है…कोई मंत्री इस्तीफा दे रहा है... कोई मंत्री इस्तीफा देने के बाद मंत्रिमंडल की बैठक में जा रहा है… विधायक धमकी दे रहे हैं और बाकी आप जानते हो राजस्थान के अंदर क्या स्थिति बन गई है।’’ .

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘ये (भाजपा) बार-बार हवा में बातें करते हैं... यमुना का पानी लेकर आयेंगे… पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ईआरसीपी) को नया नाम दे दिया...इनसे कुछ भी नहीं होने वाला है।’’

गहलोत ने रविवार को जोधपुर में कहा था कि ‘‘राज्य में सरकार नहीं बल्कि ‘सर्कस’ चल रहा है।’’ इस पर सोमवार को मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा था, ‘‘अशोक गहलोत ने पूरे पांच साल ‘सर्कस’ ही किया है। कभी होटल में, कभी ऐसे ही। इसलिए अब उनको सर्कस ही दिखता है।

प्रमुख खबरें

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने हरियाणा में भाजपा की जीत का श्रेय डबल इंजन सरकार को दिया

हमें उम्मीद कि प्रधानमंत्री जम्मू-कश्मीर का राज्य का दर्जा बहाल करेंगे: उमर अब्दुल्ला

Saraswati Puja 2024: इस तरह करें ज्ञान की देवी मां सरस्वती की पूजा, जानिए मुहूर्त और महत्व

BJP का बढ़ता वोट शेयर PM Modi के नेतृत्व में बढ़ते विश्वास का संकेत, नतीजे आने के बाद बोले तरुण चुघ