भाजपा विधायक आशीष शेलार को फोन पर मिली धमकी, महाराष्ट्र के गृह मंत्री को लिखा पत्र

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 08, 2022

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता आशीष शेलार ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री और मुंबई पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर दावा किया है कि उन्हें एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर धमकी दी है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। बांद्रा (पश्चिम) के विधायक ने अपने पत्र में कहा है कि फोन करने वाले ने अपशब्द कहे और उन्हें एवं उनके परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी दी। पूर्व मंत्री शेलार ने पत्र में उन दो फोन नंबरों का विवरण भी दिया है, जिनसे उन्हें धमकी दी गई थी और पुलिस से आवश्यक कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

इसे भी पढ़ें: बर्फबारी: जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद, कश्मीर में हवाई अड्डे पर विमान परिचालन बाधित

हालांकि, अधिकारी ने शेलार को धमकी मिलने के कारणों के बारे में विस्तार से नहीं बताया। इस बीच, विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को नागपुर में कहा कि शेलार (राज्य) सरकार में ‘‘भ्रष्टाचार’’ को लेकर मुखर थे।

इसे भी पढ़ें: अब म्यामांर तक जाएगी भारतीय रेल, रेल मंत्रालय ने दी इंडो-म्यांमार रेल लिंक परियोजना को मंजूरी

पूर्व मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘आशीष शेलार अक्सर सरकार के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं और भ्रष्टाचार को उजागर करते रहे हैं। यही कारण है कि उन्हें धमकी मिली है। पुलिस को इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए।

प्रमुख खबरें

30 सांसदों ने कर दी ट्रूडो को हटाने की डिमांड, 70% आबादी भारत से रिश्ते बिगाड़ने का मान रही आरोपी, 24 घंटे में ही पूरा हो गया बदला

दिवाली से पहले Philips के इस एयर प्यूरीफायर को ला सकते हैं घर, Smog से मिलेगी राहत

Vivo की नई V50 सीरीज जल्द होगी लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन से जुड़ी पूरी जानकारी

Satyendar Jain को बेल देते हुए कोर्ट ने लगाई कौन सी 3 शर्तें, जमानत मिलने पर कहा- सत्यमेव जयते