हनीट्रैप के शिकार हुए बीजेपी नेता, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

By सुयश भट्ट | Dec 15, 2021

भोपाल। हनीट्रैप के जाल में वरिष्ठ बीजेपी नेता हरिहर शर्मा फंस गए हैं। हरिहर शर्मा का युवती ने व्हाट्सएप वीडियो कॉल का अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद उन्हें ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। नेता का अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ही सेंड करने हुए युवती ने पूछा कि- क्या चाहते हो? ?


हालांकि हरिहर शर्मा ने इसकी शिकायत शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल से की। हरिहर शर्मा ने एसपी को लिखित शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस घटना का जिक्र उन्होंने अपने फेसबुक एकाउंट पर भी किया है।

 

इसे भी पढ़ें:राहुल गांधी ने लखीमपुर-खीरी मामले की एसआईटी रिपोर्ट पर लोकसभा में कार्यस्थगन का नोटिस दिया 


दरअसल नेता ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि मुझे 12 दिसंबर को उनके व्हॉटसएप पर मोबाइल नम्बर 8808640316 से दोपहर 2:13 पर दो मिसकॉल आए थे। रिसीव न करने पर एक मैसेज प्राप्त हुआ और मैसेज में लिखा था कि मैं आपकी फेसबुक मित्र हूं और आपसे वीडियो पर बात करना चाहती हूं। कृपया मुझे कॉल करें।


शर्मा ने आग्रह पर दोपहर 2:14 पर कॉल कर तुरंत ही फोन डिस्कनेक्ट कर दिया। उसके बाद दोपहर 2:20 पर संबंधित नम्बर से मिस कॉल मिला। जिसे नेता ने रिसीव नहीं किया। इसके बाद युवती ने फिस से वीडियो कॉल करने का निवेदन किया। इसके बाद उन्होंने मोबाइल नम्बर 8808640316 पर कॉल किया। कॉल रिसीव होने के बाद एक युवती अपना वक्ष निर्वस्त्र करने का प्रयास किया। जिस पर उन्होंने तुरंत कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया।

 

इसे भी पढ़ें:राजस्थान के चार जिलों में पंचायत समिति चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान शुरू 


इसके बाद फिर से वीडियो कॉल करने का आग्रह की। दोपहर 2:25 युवती ने बीजेपी नेता को फिर से वीडियो कॉल किया। दोपहर 2:47 तक तीन वीडियो कॉल रिसीव किए। वीडियो कॉल में युवती खुद को पूरी तरह निर्वस्त्र कर लिया। इसके बाद नेता ने उस नंबर को ब्लॉक कर दिया।


वहीं 8011817876 से फिर तीन मिसकॉल आए। बीजेपी नेता ने रिसीव नहीं किया। जिसके बाद एक युवती ने वीडियो भेजा। बीजेपी नेता ने जब वीडियो देखा तो उनके होश उड़ गए। अश्लील वीडियो नेता का था। साथ ही युवती ने मैसेज करते हुए पूछा कि- क्या चाहते हो…? वीडियो डिलीट किए जाएं या नाम सहित सोशल मीडिया पर सार्वजनिक किया जाएं?

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी