BJP MCD में लोकतंत्र की हत्या कर रही, LG द्वारा देर रात MCD में मतदान कराने पर बोले Manish Sisodia

By रितिका कमठान | Sep 27, 2024

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से नगर निगम चुनाव को लेकर हंगामा होने लगा है। हंगामे के बाद अब दिल्ली एमसीडी सदन की बैठक आज यानी शुक्रवार को होगी। कमीश्नर चुनाव कराने को लेकर आदेश भी जारी कर चुके है। जानकारी के मुताबिक यह बैठक दोपहर में एक बजे अतिरिक्त आयुक्त जितेंद्र यादव की अध्यक्षता में होगी। इससे पहले बृहस्पतिवार को भी बैठक की गई थी, जिसमें दिनभर खींचतान के अलावा कुछ नहीं हुआ था।

 

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि भाजपा दिल्ली नगर निगम की सदन की बैठक स्थगित होने के बावजूद देर रात स्थायी समिति सदस्य का चुनाव कराने के लिए मजबूर कर लोकतंत्र की हत्या करने की कोशिश कर रही है।

 

मनीष सिसोदिया ने कहा, ''आज रात पीएम नरेंद्र मोदी के आदेश पर बीजेपी दिल्ली नगर निगम में लोकतंत्र की हत्या कर रही है। दिल्ली नगर निगम में गुरुवार को स्थायी समिति सदस्य का चुनाव होना था। मेयर शैली ओबेरॉय ने स्थायी समिति के लिए चुनाव कराने की कोशिश की लेकिन सदन में हंगामा हो गया और इसे स्थगित करना पड़ा। मेयर ने सदन को 5 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दिया और फैसला किया कि अब स्थायी समिति के चुनाव के लिए 5 अक्टूबर को फिर से बैठक होगी।"

प्रमुख खबरें

Kanishka Plane Crash मामले में खालिस्तानियों को क्लीन चिट देने की साजिश? हिंदू नेता ने कनाडा की संसद में खोल दी पोल

14 साल के लड़के ने मौलवी का ही सर तन से...क्यों भड़का बच्चा? कर दिया धारदार हथियार से हमला

Modi-Trump से घृणा करने जॉर्ज सोरोस बना रहे कौन सा नया प्लान? अमेरिकी चुनाव से पहले खरीदे 200+ रेडियो स्टेशन

हो जाइए तैयार, नवंबर में इस तारीख को भारत में लॉन्च होगी मारुति सुजुकी की नई डिजायर