Telangana की 17 लोकसभा सीटों पर BJP की नजर, 28 जनवरी को अमित शाह करेंगे तूफानी दौरा

By अंकित सिंह | Jan 27, 2024

भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में तेलंगाना में अधिक से अधिक सीटें जीतने के मिशन पर है। इस मिशन के हिस्से के रूप में, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 28 जनवरी को राज्य के तूफानी दौरे पर निकलेंगे, जिसमें एक ही दिन में तीन जिले शामिल होंगे। शाह का रविवार दोपहर 1 बजे बेगमपेट हवाई अड्डे पर पहुंचने और उसी दिन महबूबनगर, करीमनगर और हैदराबाद में बैठकों में भाग लेने का कार्यक्रम है। करीमनगर में, केंद्रीय गृह मंत्री एक पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे और उस सीट को बरकरार रखने के लिए अपनाई जाने वाली रणनीति पर चर्चा करेंगे, जिसे बंदी संजय ने पिछले चुनाव में जीता था। 

 

इसे भी पढ़ें: भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व बिहार की मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर नजर बनाये हुये है: गिरिराज सिंह


इसके बाद वह महबूबनगर जाएंगे और पार्टी की चुनाव प्रबंधन समितियों को संबोधित करेंगे। भाजपा को आगामी चुनाव में महबूबनगर सीट जीतने का भरोसा है। बाद में वह हैदराबाद में एक बैठक को संबोधित करेंगे, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञ, विचारक और शिक्षाविद् भी हिस्सा लेंगे। भाजपा राज्य में अपनी लोकसभा सीटों की संख्या चार से बढ़ाकर 13 करना चाहती है और इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए उसने हाल ही में जिला इकाइयों और पार्टी की विभिन्न शाखाओं में नए अध्यक्ष नियुक्त किए हैं। भाजपा ने 2019 के लोकसभा चुनाव में आदिलाबाद, निज़ामाबाद, करीमनगर और सिकंदराबाद सीटें जीतीं। इन सीटों के अलावा, भाजपा इस बार महबूबनगर, नगरकुर्नूल और अन्य क्षेत्रों पर भी अपनी ऊर्जा केंद्रित कर रही है।


लक्ष्मण इस बीच, भाजपा सांसद और ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लक्ष्मण ने कहा कि मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के नेतृत्व में कांग्रेस शासन बीआरएस के नक्शेकदम पर चल रहा है। यहां भाजपा पार्टी कार्यालय में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद कहा, "बीआरएस सरकार की तरह, कांग्रेस सरकार भी गारंटी के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही है।" आगामी लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए उन्होंने तेलंगाना में भाजपा के बहुमत सीटें जीतने का भरोसा जताया। 

 

इसे भी पढ़ें: Bihar: आज इस्तीफा दे सकते हैं नीतीश कुमार, भाजपा ने बनाया है ये प्लान, अमित शाह-नड्डा की मुलाकात


भाजपा नेता ने कहा कि मोदी सरकार यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रही है कि सरकारी योजनाओं का लाभ अंत्योदय के सिद्धांत के अनुरूप समाज के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचे। मोदी एक ऐसे नेता हैं जो सिर्फ चुनाव जीतने के लिए नहीं बल्कि भावी पीढ़ियों के विकास और कल्याण को सुनिश्चित करने का प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने दलालों को पैसा दिया और गरीबों को लूटा, मोदी की सरकार एक-एक रुपया गरीबों के खाते में जमा कर रही है। 

प्रमुख खबरें

Hatkanangal क्षेत्र में लोगों का शिंदे गुट की Shiv Sena पर भरोसा कायम, विधानसभा चुनाव में होगी असली परीक्षा

विधानसभा चुनाव के दौरान Sangli क्षेत्र में होगी कांटे की टक्कर, लोकसभा चुनाव में सभी के हाथ थे खाली

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार