Bigg Boss Season 18 | Vivian Dsena की हो रही है Sidharth Shukla से तुलना, एक्टर की पत्नी ने तुरंत कर दिया ऐसा रिएक्शन

By रेनू तिवारी | Oct 11, 2024

बिग बॉस सीजन 18: प्यार की ये एक कहानी, सिर्फ तुम और मधुबल-अस्तित्व के एहसास जैसे शो के लिए मशहूर अभिनेता विवियन डीसेना ने हाल ही में वापसी करके प्रशंसकों को चौंका दिया। वह बिग बॉस सीजन 18 में शामिल हुए और 2 दिनों के भीतर दर्शकों पर काफी प्रभाव डाला। अब, उनके मजबूत व्यक्तित्व, सीधे-सादे रवैये और रहस्यमयी स्वभाव के कारण, प्रशंसक उनकी तुलना सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला से करने लगे हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी राजीव अदातिया ने दोनों की तुलना करते हुए एक ट्वीट पोस्ट किया। उन्होंने लिखा "मैं विवियन को सालों से जानता हूं, वह बहुत बुद्धिमान और जानकार हैं! वह मुझे घर में शुक्ला वाली वाइब्स दे रहे हैं!! मैं आपको बता सकता हूं कि वह धमाल मचा देंगे!! मुझे लगता है कि यह सीजन वाकई अच्छा प्रदर्शन करने वाला है!!


एपिसोड से उनकी क्लिप और तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं और प्रशंसक उनकी तुलना दिवंगत अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला से भी करते हैं। हालांकि, विवियन की पत्नी नूरन एली ने उनके प्रशंसकों से अनुरोध किया है कि वे उनकी तुलना न करें। नूरन इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय हैं और वह अपने पति का समर्थन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। शुक्रवार को नूरन ने अपनी स्टोरी पर विवियन और सिद्धार्थ की कुछ तस्वीरें साझा कीं।

 

इसे भी पढ़ें: Video | दुर्गा पूजा पंडाल में भड़क गयी एक्ट्रेस काजोल, जूते पहनकर घुसने वालों को सुनाई खरी-खोटी


तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, "मैं वीडी के सभी प्रशंसकों, तटस्थ समर्थकों और अनुयायियों से अनुरोध करती हूं कि वे उनकी एक-दूसरे से तुलना करना बंद करें... इन दोनों ने अपनी यात्रा लगभग एक साथ शुरू की थी, उनके बीच हमेशा एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धा थी और उनमें से किसी ने भी कभी एक-दूसरे को बुरा नहीं कहा या किसी संघर्ष या बहस में नहीं पड़ा। वास्तव में वे बहुत अच्छे दोस्त थे जिन्होंने एक विशेष बंधन साझा किया था। दोनों का करियर ग्राफ शानदार है और उन्होंने हिट शो दिए हैं। नूरन ने कहा भले ही चरित्र में थोड़ी समानता हो, लेकिन इससे उनमें से किसी की भी कमी नहीं आती। आइए उस व्यक्ति को शांति दें जो अब हमारे बीच नहीं है और उस व्यक्ति का सम्मान करें जो खुद को बदल रहा है और घर के अंदर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा है। आइए कृपया इन व्यर्थ झगड़ों में व्यस्त न हों और अपने सभी प्रयास, प्यार और समय को उसकी यात्रा के दौरान उसका समर्थन करने के लिए लगाएं। नूरन की यह पोस्ट सिद्धार्थ के कई प्रशंसकों द्वारा मधुबाला अभिनेता पर उनकी 'नकल' करने का आरोप लगाने के बाद आई है। उनमें से कुछ ने यह भी दावा किया कि विवियन सिद्धार्थ की तरह शो नहीं जीत सकते।

 

इसे भी पढ़ें: Rekha Birthday: रेखा ने सावन भादो से की थी अपने करियर की शुरुआत, आज मना रही 70वां जन्मदिन


इसके तुरंत बाद, दर्शकों ने दिवंगत सिद्धार्थ और विवियन के बीच समानताएं भी नोटिस करना शुरू कर दिया और नवीनतम एपिसोड से विवियन के वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। एक घटना में, विवियन को खुद के लिए एक मजबूत स्टैंड लेते हुए देखा गया था क्योंकि वह एक गृहिणी चाहत पांडे के साथ गरमागरम बहस में पड़ गया था। उनकी लड़ाई ने लोगों को 13वें सीजन के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच बहुत विवादास्पद चर्चाओं की याद दिला दी।


इस बीच, बिग बॉस के नए एपिसोड में नॉमिनेशन का पहला टास्क होगा। हर कंटेस्टेंट से एक ऐसे शख्स का नाम पूछा जाएगा जिसे वे नॉमिनेट करना चाहते हैं। जो नाम सामने आए हैं, वे हैं करण वीर मेहरा, मुस्कान बामने, चाहत पांडे, गुणरत्न सदावर्ते और अविनाश मिश्रा। यह देखना दिलचस्प होगा कि पहले हफ़्ते के बाद घर से कौन बाहर होता है।


प्रमुख खबरें

Cleaning Hacks: सफेद कपड़ों की चमक हमेशा रहेगी बरकरार, आप भी अपनाएं क्लीनिंग के आसान हैक्स

Alia Bhatt के फैन निकले Joseph Gordon Levitt, अभिनेत्री की इस फिल्म को बताया एक नंबर

कोलकाता में चिकित्सक से बलात्कार व्यापक स्तर पर सांस्कृतिक पतन का परिणाम: भागवत

Weekly Love Horoscope 14 to 20 October 2024: इन राशियों के रिश्ते में आएगी चमक! तुला राशि वाले जल्दबाजी न करें, प्रेमी जोड़ों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा?