Bigg Boss 18: तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टार Gurucharan Singh उर्फ ​​सोढ़ी सलमान खान के शो में एंट्री करेंगे?

By रेनू तिवारी | Oct 03, 2024

सलमान खान का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 18 जल्द ही कलर्स टीवी पर शुरू होने वाला है। मेकर्स ने कुछ समय पहले ही सीजन का प्रोमो भी शेयर किया था, जिसने फैंस को काफी उत्साहित कर दिया है। कंटेस्टेंट्स के नाम भी आए दिन सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। अब एक रिपोर्ट सामने आ रही है, जिसके मुताबिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टार सोढ़ी उर्फ ​​गुरुचरण सिंह बिग बॉस 18 में एंट्री करने वाले हैं। हालांकि अभिनेता या शो के निर्माताओं द्वारा कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन इस खबर ने प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। गुरुचरण सिंह ने लंबे समय से चल रहे सिटकॉम में मज़ेदार और वफादार रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका के लिए बहुत बड़ी प्रशंसक प्राप्त की और बिग बॉस 18 में उनकी भागीदारी शो में एक नया आयाम ला सकती है।


निया शर्मा सलमान खान के शो की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। उनके अलावा कई और सेलेब्रिटीज को शो के लिए अप्रोच किया गया है। एलिस कौशिक, करणवीर मेहरा, शिल्पा शिरोडकर, शहजादा धामी, करम राजपाल, नायरा बनर्जी, अविनाश मिश्रा, शोएब इब्राहिम,देब चंद्रिमा सिंघा रॉय, धीरज धूपर और अन्य जैसे सितारों से शो के लिए संपर्क किया गया है।

 

इसे भी पढ़ें: क्या सिकंदर की शूटिंग के दौरान सलमान खान ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या से मिले थे? यहाँ जानिए सच्चाई


बिग बॉस 18 के लिए गुरुचरण सिंह की पुष्टि?

ईटाइम्स की हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह से संपर्क किया गया है और उन्हें शो के लिए लगभग कन्फर्म कर दिया गया है। एंटरटेनमेंट न्यूज़ में यह एक बड़ी खबर है। उन्होंने पहले पुष्टि की थी कि उन्हें बिग बॉस 18 के लिए संपर्क किया गया है। उन्हें बिग बॉस ओटीटी और बिग बॉस 15 के लिए भी संपर्क किया गया था, लेकिन उस समय बात नहीं बनी।

 

इसे भी पढ़ें: Vivek Agnihotri की नयी फिल्म The Delhi Files की रिलीज डेट की घोषणा, फिल्म दो भागों में सिनेमाघरों में आएगी | Deets inside


गुरुचरण सिंह ने TMKOC में सोढ़ी की भूमिका निभाई थी। कुछ महीने पहले वह तब चर्चा में आए थे जब वह कुछ दिनों के लिए लापता हो गए थे। वह दिल्ली से मुंबई के लिए निकले थे लेकिन वह एयरपोर्ट नहीं पहुंचे और उनके माता-पिता को भी इसकी कोई जानकारी नहीं थी। इसके बाद वह कुछ दिनों बाद दिखाई दिए और कहा कि वह आध्यात्मिक यात्रा पर हैं।


प्रमुख खबरें

Cleaning Hacks: सफेद कपड़ों की चमक हमेशा रहेगी बरकरार, आप भी अपनाएं क्लीनिंग के आसान हैक्स

Alia Bhatt के फैन निकले Joseph Gordon Levitt, अभिनेत्री की इस फिल्म को बताया एक नंबर

कोलकाता में चिकित्सक से बलात्कार व्यापक स्तर पर सांस्कृतिक पतन का परिणाम: भागवत

Weekly Love Horoscope 14 to 20 October 2024: इन राशियों के रिश्ते में आएगी चमक! तुला राशि वाले जल्दबाजी न करें, प्रेमी जोड़ों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा?