Bengali Actress Attacked: बंगाली एक्ट्रेस पर बड़ा हमला, रो-रोकर सुनाई आपबीती, बीजेपी ने वीडियो शेयर कर साधा ममता सरकार पर निशाना

By अभिनय आकाश | Aug 24, 2024

बंगाली अभिनेत्री पायल मुखर्जी पर शुक्रवार शाम कोलकाता में एक बाइक सवार ने कथित तौर पर हमला किया और उनकी कार में तोड़फोड़ की। यह घटना अभिनेता की कार और बाइकर के बीच टक्कर के बाद हुई। मुखर्जी ने तुरंत अपने फेसबुक प्रोफाइल पर घटना की लाइव-स्ट्रीमिंग शुरू कर दी, आपबीती सुनाई और मदद की गुहार लगाई। कई यूजर्स ने उनके पोस्ट पर कोलकाता पुलिस को टैग किया और उनसे हस्तक्षेप की मांग की। मुखर्जी के मुताबिक, यह घटना दक्षिण कोलकाता के बेहद पॉश सदर्न एवेन्यू इलाके में हुई। कथित तौर पर बाइक सवार ने मुखर्जी की कार रोकी और उन पर चिल्लाना शुरू कर दिया। उसने कथित तौर पर कार की खिड़की पर मुक्का मारा, शीशा तोड़ दिया और उस पर हमला करने का प्रयास किया।

इसे भी पढ़ें: बंगाल में ‘स्वास्थ्य घोटाले’ की कई परतें जल्द सामने आ सकती हैं: भाजपा

कोलकाता पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक सवार को गिरफ्तार कर लिया। मुखर्जी ने टॉलीगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें बाइकर पर उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाने, उन्हें धमकी देने, उनकी कार को नुकसान पहुंचाने और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया गया है। उसकी शिकायत के आधार पर, पुलिस ने गलत तरीके से रोकने, हमला करने, महिला की गरिमा का अपमान करने और आपराधिक धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

इसे भी पढ़ें: Shivraj Singh Chauhan ने पिछड़े वर्गों के लिए किये गये प्रयासों को लेकर मोदी सरकार की तारीफ की

बाइक सवार की पहचान कमांड हॉस्पिटल में जूनियर कमीशंड ऑफिसर एमआई अरसन के रूप में हुई है, उसने भी मुखर्जी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि वह लापरवाही से गाड़ी चला रही थी और जब वह अपनी बाइक चला रहा था तो उसने उसे टक्कर मार दी थी। पुलिस दोनों शिकायतों की जांच कर रही है। बंगाल बीजेपी ने एक्स पर लिखा कि अब बंगाली अभिनेत्री पायल मुखर्जी कोलकाता के दक्षिणी एवेन्यू में एक बाइक सवार हमलावर द्वारा दुर्व्यवहार और हमला किए जाने के दौरान अपनी जान के डर से लाइव हो रही हैं। आश्चर्य है कि राज्य की गृह मंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता को महिलाओं के लिए एक दुःस्वप्न बना दिया है। और उनके सलाहकार महिलाओं को रात की ड्यूटी से दूर रहने के लिए कह रहे है।

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी