गुजरात पुलिस का बड़ा एक्शन, इस्लामिक स्टेट के 4 आतंकवादी गिरफ्तार

By अभिनय आकाश | May 20, 2024

गुजरात पुलिस ने सोमवार को अहमदाबाद हवाई अड्डे पर इस्लामिक स्टेट के चार आतंकवादियों को गिरफ्तार किया। चारों आतंकी श्रीलंकाई नागरिक हैं। वे पहले चेन्नई पहुंचे और बाद में अहमदाबाद पहुंचे। सूत्रों ने बताया कि वे अहमदाबाद हवाईअड्डे पर पाकिस्तानी आकाओं के संदेश का इंतजार कर रहे थे। इससे पहले कि आतंकियों को हथियार मिल पाते, गुजरात आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने सभी को गिरफ्तार कर लिया। गुजरात के डीजीपी शाम 4 बजे गिरफ्तारी को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

इसे भी पढ़ें: Gujarat: पुलिस ने प्रमुख राजनीतिक नेताओं पर हमले की योजना बना रहे आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया, तीन गिरफ्तार

इससे पहले अप्रैल में गुजरात एटीएस और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गुजरात तट से 14 पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ्तार किया था और उनके कब्जे से 602 करोड़ रुपये की 86 किलोग्राम प्रतिबंधित दवाएं जब्त की थीं। इससे पहले, एनसीबी ने गुजरात और राजस्थान में प्रतिबंधित दवा मेफेड्रोन, जिसे 'म्याऊं म्याऊं' के नाम से जाना जाता है, का निर्माण करने वाली तीन प्रयोगशालाओं का भंडाफोड़ किया था और मामले के सिलसिले में सात लोगों को गिरफ्तार किया था।


प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...