दिल का दौरा आने से पहले Vikas Sethi की तबियत बार-बार हो रही थी खराब, अस्पलात नहीं जाना चाहते थे एक्टर, पत्नी ने बताया- आखिरी पलों में क्या क्या हुआ?

By रेनू तिवारी | Sep 09, 2024

अभिनेता विकास सेठी का रविवार (8 सितंबर) को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनकी पत्नी जाह्नवी सेठी ने अब मीडिया से बात करते हुए बताया कि मृत्यु से पहले उनके अंतिम समय में वे कैसे असहज महसूस कर रहे थे। उन्होंने बताया कि वे एक पारिवारिक समारोह के लिए मुंबई से नासिक गए थे और रास्ते में विकास को निर्जलीकरण महसूस हुआ।


जाह्नवी ने समाचार एजेंसी को बताया कि अभिनेता अस्पताल जाने के लिए तैयार नहीं थे और इसलिए उन्होंने घर पर एक डॉक्टर को बुलाया। उन्होंने बताया कि वे नासिक में अपने माता-पिता के घर पर रह रहे थे, जब विकास की नींद में ही मृत्यु हो गई। उन्होंने कहा, "जब हम नासिक में अपनी मां के घर पहुंचे, तो उन्हें उल्टी और दस्त होने लगे। वे अस्पताल नहीं जाना चाहते थे, इसलिए हमने डॉक्टर को घर आने के लिए कहा।"


जाह्नवी ने बताया कि उन्होंने डॉक्टर को बुलाया, जिसने उन्हें उनकी मृत्यु के बारे में बताया। उन्होंने आगे कहा, "जब मैं उन्हें सुबह करीब 6 बजे [रविवार को] जगाने गई, तो वे नहीं रहे। वहां के डॉक्टर ने बताया कि कल रात दिल का दौरा पड़ने से उनकी नींद में ही मौत हो गई।"


अभिनेता को कई लोकप्रिय टीवी शो में उनके अभिनय के लिए जाना जाता था, जिसमें कहीं तो होगा, क्यों होता है प्यार और कसौटी ज़िंदगी की शामिल हैं। उन्होंने करण जौहर की कभी खुशी कभी ग़म में भी एक छोटी सी भूमिका निभाई थी, जहाँ उन्होंने करीना कपूर खान के साथ रॉबी की भूमिका निभाई थी।


विकास ने अपनी पहली पत्नी अमिता के साथ नच बलिए में भी भाग लिया था। दोनों ने अपनी शादी खत्म कर ली और अभिनेता ने 2017 में जाह्नवी से शादी कर ली। परिवार के आधिकारिक बयान के अनुसार, कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद आज, 9 सितंबर को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।




प्रमुख खबरें

Kamala Harris ने ट्रंप को बताया अस्थिर व्यक्ति, रिपब्लिकन पार्टी के समर्थकों से की देश को आगे रखने की अपील

प्रदेश में बिगड़े हालात से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाराज, कई अधिकारियों की होगी छुट्टी

महमूद अल-ज़हर, अल-हय्या, खालिद मशाल... इस्माइल हानिया और याह्या सिनवार के खात्मे के बाद कौन करेगा अब Hamas का नेतृत्व?

PAK vs ENG: कामरान गुलान नहीं इंग्लैंड को मात देने के बाद ये खिलाड़ी बनाम प्लेयर ऑफ द मैच