ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने बताया भारत के सबसे बड़े स्लेज करने वाले खिलाड़ी का नाम, विराट कोहली का नहीं किया जिक्र

By Kusum | Oct 05, 2024

अगले महीने नवंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आगाज होना है। इस सीरीज के लिए दोनों ही टीमें तैयारी में जुटी हुई हैं। हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से मौजूदा टीम इंडिाय के सबसे बड़े स्लेज करने वाले खिलाड़ी के बारे में पूछा गया। इस दौरान कई खिलाड़ियों ने विराट कोहली का नहीं बल्कि ऋषभ पंत का नाम लिया। 

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अक्सर अपने चुलबुले और मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह मैदान पर कुछ न कुछ कहते हुए दिखते हैं फिर चाहे वो अपने ही टीम के खिलाड़ी हों या फिर अन्य टीमों के, वह स्टंप के पीछे से किसी को भी नहीं बख्शते हैं। मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, नाथन लियोन, पैट कमिंस, उस्मान ख्वाजा, ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुशेन ने पंत को टीम इंडिया का सबसे बड़ा स्लेज करने वाला खिलाड़ी बताया। 


टेस्ट क्रिकेट में पंत की विकेटकीपिंग के साथ-साथ हर कोई उनकी स्लेजिंग का फैन भी है। अक्सर उनकी स्लेजिंग के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। 2018-19 ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तो टिम पेन और पंत के बीच जमकर स्लेजिंग भी देखने को मिली थी। इस वीडियो में बेबी सिटर वाली स्लेजिंग पर पंत का रिएक्शन भी है। पंत ने साथ ही बताया कि वह सोचकर स्लेज नहीं करते, वह प्यार से स्लेज करते हैं। 


प्रमुख खबरें

जब रितेश देशमुख ने Genelia से कर लिया रिश्ता खत्म, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Satara क्षेत्र में मजबूत हुई बीजेपी, विधानसभा चुनाव में बढ़ेगी विपक्षी Maha Vikas Aghadi की मुश्किलें

Solapur क्षेत्र में बीजेपी पर कम हुआ मतदाताओं का भरोसा, लोकसभा चुनाव में विधानसभा चुनाव के पहले दिया स्पष्ट संदेश

Haryana election: हरियाणा में वोटिंग खत्म, 8 अक्टूबर को आएंगे नतीजे