दूसरी शादी करने जा रहे हैं Arbaaz Khan, बॉलीवुड की ये मेकअप आर्टिस्ट बनेगी अभिनेता की दुल्हनिया

By एकता | Dec 21, 2023

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान सुर्खियों में हैं। अभिनेता की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अरबाज 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी मुंबई में एक निजी समारोह में होगी, जिसमें परिवार वालों के अलावा करीबी दोस्त शामिल होंगे। बता दें, अरबाज इससे पहले अभिनेत्री जियोर्जिया के साथ रिश्ते में थे। दोनों का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है। अरबाज और जॉर्जिया एंड्रियानी के ब्रेकअप की पुष्टि खुद अभिनेत्री ने की थी।

 

इसे भी पढ़ें: फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' की शूटिंग पूरी, Kanika Dhillon ने शेयर की कास्ट के साथ तस्वीरें


जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ ब्रेकअप के बाद अब अरबाज खान दूल्हा बनने के लिए तैयार है। अभिनेता मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निजी समारोह में निकाह रचाने वाले हैं। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में अरबाज की शादी की पुष्टि की गयी है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर अरबाज और शुरी की मुलाकात हुई थी। बता दें, शूरा एक बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट हैं और उन्होंने रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी के साथ काम किया है।

 

इसे भी पढ़ें: Dunki Twitter Review | 'मास्टरपीस' या 'उबाऊ'? शाहरुख खान की फिल्म को मिला दर्शकों का मिक्स रिएक्शन


जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करने से पहले अरबाज खान बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ थे। दोनों ने 1998 में शादी की थी। शादी के 19 साल बाद मार्च 2016 में मलाइका और अरबाज ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया। 11 मई, 2017 को आधिकारिक तौर पर दोनों का तलाक हो गया।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी